India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पटना : भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

11:53 AM Sep 09, 2024 IST
Advertisement

पटना : भारतीय जनता पार्टी के नेता मुन्ना शर्मा को पटना में चेन स्नैचिंग का विरोध करने पर अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। शर्मा, जो भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष थे, को गोली लगने की घटना में घायल होने के बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पटना पुलिस के अनुसार, अपराधियों ने सोमवार सुबह पटना सिटी के एक रेस्टोरेंट के पास शर्मा को गोली मारी। उन्हें घटना की जानकारी आज सुबह करीब 6.15 बजे मिली। पटना पुलिस ने कहा कि उनके परिवार ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Highlight : 

भाजपा नेता मुन्ना शर्मा की गोलीमार हत्या 

पुलिस अधिकारी के अनुसार, गोलीबारी की घटना के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच हो रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जांच जारी है। चौक थाने के एसएचओ शशि कुमार राणा ने बताया, सुबह करीब 6.15 बजे सूचना मिली कि मुन्ना शर्मा नामक व्यक्ति को अपराधियों ने रेस्टोरेंट के पास घायल कर दिया है। परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और अन्य तकनीकी जांच की जा रही है।

घटना की जांच में जुटी पुलिस की विशेष टीम

डीएसपी पटना सिटी-2 गौरव शर्मा ने बताया कि, एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस की विशेष टीम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। हम घटना के पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रहे हैं। डायल 100 टीम भी जांच में जुटी है। मुन्ना शर्मा के परिजनों ने बताया कि उसके गले में पहनी चेन अभी भी है। एक संदिग्ध की पहचान कर ली गई है।

बताया जा रहा है कि रविवार को मुन्ना शर्मा के बेटे का छेका था। सोमवार की सुबह मुन्ना शर्मा अपने रिश्तेदारों को छोड़ने मंगल तालाब के नजदीक ऑटो पकड़ने पहुंचे थे। वहां से लौटने के दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। इस मामले में मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि सुबह 6 बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति हैं जिनका नाम मुन्ना शर्मा है। उनकी अपराधियों ने हत्या कर दी है। उनके परिजन अस्पताल ले गए थे लेकिन उनकी मृत्यु हो गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article