India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पीएम मोदी आज दरभंगा में करेंगे रैली, एक महीने में PM का पांचवा बिहार दौरा

04:33 AM May 04, 2024 IST
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मियां तेज हो चुकी है। सभी पार्टी चुनाव में अपनी पूरी ताकत छोंक रही हैं। इसको लेकर आज पीएम मोदी दरभंगा के राज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी प्रत्याशी और मौजूदा सांसद गोपाल जी ठाकुर के समर्थन में पीएम लोगों से वोट की अपील करेंगे। पीएम के दौरे को लेकर स्थानीय बीजेपी नेताओं ने इसकी तैयारियां पूरी कर ली है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी लीडर तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के दरभंगा दौरे को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री दरभंगा में एम्स का मुआयना करने आ रहे हैं, उनके हिसाब से इसका निर्माण कभी का हो चुका है।

दरभंगा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे एनडीए और इंडी गठबंधन के उम्मीदवार दिन-रात एक करके चुनाव में अपनी पूरी ताकत लगा रहे है। भाजपा के तरफ से दरभंगा के वर्तमान सांसद गोपाल जी ठाकुर है वही दूसरी तरफ राजद विधायक ललित यादव चुनावी मैदान में एक-दूसरे के आमने सामने है। आपको बता दे कि एनडीए के कई उम्मीदवार आज ही अपना नामांकन दाखिल करेंगे। जिसमें गोपालगंज से प्रत्याशी डॉ. आलोक कुमार सुमन, सीवान से विजय लक्ष्मी कुशवाहा और महाराजगंज से प्रत्याशी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल का नाम शामिल है।

जानकारी के मुताबिक, गृह मंत्री अमित शाह 6 मई को उजियारपुर में चुनावी रैली करेंगे। यहां से राज्यमंत्री नित्यानंद राय बीजेपी के टिकट पर लगातार तीसरी बार चुनावी मैदान में हैं। उनके विपक्ष में आरजेडी ने पूर्व मंत्री आलोक मेहता को उतारा है। अमित शाह 6 मई को उजियारपुर में नित्यानंद राय के समर्थन में वोट मांगते हुए नजर आएंगे। लोकसभा चुनाव की तारीखें घोषित होने के बाद यह अमित शाह का चौथा बिहार दौरा होगा। इससे पहले वे औरंगाबाद, गया, कहिहार, बेगूसराय और मधुबनी में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में रैलियां कर चुके हैं।

Advertisement
Next Article