India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राहुल गांधी 'नमक हराम', इससे ज्‍यादा गंदा इंसान दुनिया में कोई नहीं - दिलीप जायसवाल

04:55 AM Sep 20, 2024 IST
Advertisement

बिहार भाजपा अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने गुरुवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर तल्ख टिप्पणी की। उन्होंने हुए राहुल गांधी को 'नमक हराम' करार दिया।
राहुल गांधी से ज्‍यादा गंदा इंसान दुनिया में कोई नहीं
दिलीप जायसवाल ने कहा कि राहुल गांधी से ज्‍यादा गंदा इंसान दुनिया में कोई नहीं है। वह नमक हराम हैं, देश का नमक खाकर विदेश की धरती पर जाकर भारत का विरोध और देश विरोधी बात करते हैं। इससे शर्मनाक कुछ हो ही नहीं सकता।
जायसवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि यह लेटर वार क्या करेंगे, पहले देश का वार तो रुकवाएं। बाहर जाकर देश के खिलाफ वार कर रहे हैं और यहां लेटर वार कर रहे हैं। देश के ऊपर प्रहार करना बंद करें और देश विरोधी गतिविधियों को बंद करें। चाहे मल्लिकार्जुन खड़गे हों या राहुल गांधी हों, उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए।
देश से जुड़े मुद्दे के बारे में विदेश में जाकर बोलना सही नहीं - जायसवाल
इससे पहले भी दिलीप जायसवाल ने राहुल गांधी की ओर से अमेरिका में दिए गए बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि भारत की जनता धीरे-धीरे राहुल गांधी से नफरत करने लगी है। वह विदेश में जाकर के भारत को बदनाम करते हैं। भारत की जनता इसको कभी भी सहन नहीं करेगी। उन्होंने कहा था कि देश से जुड़े मुद्दे के बारे में विदेश में जाकर बोलना सही नहीं है। इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है। विदेश में देश की सुरक्षा को आघात पहुंचाने वाले विषयों पर बोलने से बचना चाहिए।
राहुल गांधी के बीते दिनों विदेश में कुछ ऐसे बयान दिए जिसके बाद से भारतीय राजनीति में मची हलचल
आपको बताते चलें, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बीते दिनों विदेश में कुछ ऐसे बयान दिए हैं, जिसके बाद से भारतीय राजनीति में हलचल मची है। राहुल गांधी द्वारा विदेश में दिए गए बयान पर एनडीए में शामिल के तमाम दलों के नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा का आरोप है कि राहुल गांधी भारत की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि कांग्रेस ने कहा है कि वह देश के मुद्दों पर अंतरराष्ट्रीय मंच पर आवाज उठा रहे हैं।

Advertisement
Next Article