India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Lalan Singh को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाए जाने को लेकर Modi बोले - ये तो खेल की शुरुआत है, JDU का टूटना तय

12:24 AM Dec 30, 2023 IST
Advertisement

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद से मिलकर जदयू को तोड़ने में लगे राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाए जाने की उनकी भविष्यवाणी सप्ताह भर के भीतर सच हुई लेकिन यह खेल की शुरुआत है, अंत नहीं, पार्टी का टूटना तय है।
ललन सिंह को हटाये जाने पर जदयू कार्यालय में मिठाइयां बाँट कर और पटाखे छोड़ कर कार्यकर्ताओं ने ऐसी खुशी मनायी
सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को बयान जारी कर कहा कि श्री ललन सिंह के हटने की खबरों को जो लोग 'मीडिया और भाजपा का खेल' बता रहे थे, उन्हें अब कुछ दिन मुँह छुपाना पड़ेगा उन्होंने कहा कि श्री ललन सिंह को हटाये जाने पर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) कार्यालय में मिठाइयां बाँट कर और पटाखे छोड़ कर कार्यकर्ताओं ने ऐसी खुशी मनायी, जैसे उन्हें किसी गलत आदमी से मुक्ति मिली हो।
जो बिहार को भाजपा-मुक्त करने के बड़बोले दावे कर रहे थे, पार्टी ने उन्हें ही मुक्त कर दिया - भाजपा सांसद 
भाजपा सांसद ने कहा कि जो बिहार को भाजपा-मुक्त करने के बड़बोले दावे कर रहे थे, पार्टी ने उन्हें ही मुक्त कर दिया। उन्होंने कहा की जदयू के भीतर दो गुट बन चुके हैं। एक खेमा लालू-समर्थक है, जिसके 12 से ज्यादा विधायकों को ललन सिंह अपने पीछे खड़े कर चुके थे। दूसरा गुट भाजपा के प्रति सछ्वाव रखता है।
सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यदि समय रहते श्री ललन सिंह को नहीं हटाया गया होता तो वे लालू प्रसाद के एजेंट के तौर पर काम करते हुए जदयू का राजद में विलय करा कर ही मानते। उन्होंने कहा कि ललन सिंह चुप बैठने वाले नहीं है, इसलिए कुछ और गुल खिलाएँगे। जदयू को अब उनसे और सावधान रहने की जरूरत है।

Advertisement
Next Article