India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

RJD Foundation Day: RJD आज मनाएगी अपना 28वां स्थापना दिवस, लालू यादव पार्टी कार्यालय से भरेंगे हुंकार

04:45 AM Jul 05, 2024 IST
Advertisement

RJD Foundation Day: आरजेडी आज अपना 28वां स्थापना दिवस पटना में स्थति प्रदेश कार्यालय कर्पूरी सभागार में मनाएगी। इस खास मौके पर पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेत अन्य पार्टी के प्रमुख नेता भी मौजूद रहेंगे। आरजेडी की स्थापना दिवस के मौके पर लालू प्रसाद यादव पार्टी में आने वाले विधानसभा को लेकर हुंकार भरेंगे। स्थापना दिवस के इस खास मौके पर आरजेडी पार्टी के कई अन्य प्रमुख नेता भी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाएंगे।

Highlights: 

इस दौरान लालू यादव पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ता को भी संबोधित करेंगे। पटना स्थित राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में जहानाबाद, पटना, वैशाली, भोजपुर और अरवल जिले के नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। जबकि अन्य जिलों के साथी अपने-अपने जिले में ही स्थापना दिवस कार्यक्रम मनाएंगे।

राजद के पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में इसकी तैयारी जोरशोर से चल रही है। पार्टी दफ्तर को रंग बिरंगे लाइट्स से सजाया गया है। वही पार्टी कार्यालय सहित पटना के मुख्य चौक चौराहे पर आरजेडी का बड़े-बड़े बैनर पोस्टर लगाए गए है। एक तरफ लालू-राबड़ी तो दूसरी ओर तेजस्वी यादव की तस्वीर लगायी गयी है। जबकि तेजप्रताप यादव की तस्वीर गायब है। बैनर में यह लिखा गया है कि राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article