India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar: RJD ने नीतीश पर साधा निशाना, सरकार ने अपराधियों के सामने घुटने टेके

03:47 PM Jun 16, 2024 IST
Advertisement

बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है। वहीं, राजद(RJD ) के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

Highlgihts
. RJD ने नीतीश पर साधा निशाना
. सरकार ने अपराधियों के सामने घुटने टेके
. राजद(RJD ) के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का बयान

RJD ने नीतीश पर साधा निशाना

बिहार(RJD) में कानून-व्यवस्था को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है। वहीं, राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार-शासन में बैठे लोग मस्त हैं, इनका पुलिस प्रशासन-शासन तंत्र पस्त है। ऐसे में यह लोग तेजस्वी यादव पर सवाल खड़े कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि जब तेजस्वी यादव बिहार में आपराधिक घटनाओं पर सवाल उठाते हैं, तो सरकार में बैठे लोग मजाक उड़ा रहे हैं। अपराध पर लगाम लगाने के बदले लोग मजाक बना रहे हैं।

RJD के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का बयान

राजद नेता तेजस्वी यादव की ओर से कानून व्यवस्था को लेकर दिए गए बयान के बाद बिहार में बवाल मचा हुआ है। हत्या की हालिया घटनाओं को गिनाते हुए तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि यादव समुदाय के लोगों की हत्या की जा रही है।उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि राज्य सरकार कानून-व्यवस्था बनाए रखने में विफल रही है।यादव समुदाय के लोगों की हत्या की जा रही है। यह सिर्फ एक जगह नहीं है, बल्कि पूरे बिहार में अपराध कई गुना बढ़ गया है। सरकार ने इसे रोकने के लिए कुछ नहीं किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article