For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

उजियारपुर से राजद के Ashok Mehta ने हार मानी, Nityanand Rai ने लगाई जीत की हैट्रिक

05:09 PM Jun 04, 2024 IST
उजियारपुर से राजद के ashok mehta ने हार मानी  nityanand rai ने लगाई जीत की हैट्रिक

Ujiarpur Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव के लिए अहम उजियारपुर को लेकर पिछले कई दिनों से जारी चर्चा पर आज विराम लगा गया। बीजेपी ने इस सीट से नित्यानंद राय ( Nityanand Rai ) को चुनावी मैदान में उतारा था। वहीं आरजेडी ने आलोक मेहता पर दांव लगाया। नित्यानंद राय का साल 2014 से इस सीट पर कब्जा है। 2014 में जीत दर्ज करने के बाद उन्होंने 2019 में उपेंद्र कुशवाहा को हार का स्वाद चखाकर यहां विजयी परचम लहराया।

Highlights: 

  • अशोक मेहता को पराजित कर नित्यानंद राय ( Nityanand Rai ) यहां से फिर विजयी परचम लहराने में सफल रहे
  • राजद के Ashok Mehta ने अपनी हार मान ली है

अब 2024 के चुनाव में अशोक मेहता को पराजित कर नित्यानंद राय यहां से फिर विजयी परचम लहराने में सफल रहे हैं। बीजेपी के नित्यानंद राय ने यहां से 49,313 वोटों से जीत दर्ज की। हालांकि इसकी अभी आधिकारिक घोषणा बाकी है।
उधर, आलोक मेहता ने अपनी हार मान ली है।

मैं अपनी हार स्वीकार करता हूं -Ashok Mehta

उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, मैं अपनी हार स्वीकार करता हूं। मुझे अपनी हार स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है। यह जनता का फैसला है, जिसे मैं हमेशा से ही सहर्ष स्वीकार करते हुए आया हूं। किसी की भी हार-जीत जनता के हाथ में होती है। अब मैं इस बात पर आत्मचिंतन करूंगा कि आखिर चूक कहां हो गई और चूक पर विचार करूंगा और खुद के अंदर जो भी खामी है, उसे ठीक करूंगा।
लोकसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा हो रही है। शुरुआती रुझान से लेकर अब तक एनडीए ही बढ़त बनाते हुए नजर आ रही है। ऐसे में इंडिया गठबंधन के नेता एनडीए पर 400 पार का नारा लगाने पर तंज कस रहे हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Shubham Kumar

View all posts

Advertisement
×