India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Saran हिंसा मामले में एसपी का तबादला, EC के निर्देश पर बिहार सरकार का एक्शन

03:26 PM May 26, 2024 IST
Advertisement

Saran Violence: बिहार में सारण जिले में पांचवे चरण के मतदान के तुरंत बाद हुए हिंसा की घटना के बाद से ही प्रशासन पर सवाल उठाया जा रहा था। अब इसी हिंसा मामले में इलेक्शन कमीशन की ओर से बड़ा एक्शन लिया गया। और अब इस एक्शन के तहत आयोग ने  सारण जिले के एसपी डॉ गौरव मंगला का तबादला कर दिया।

Highlights:

Saran Violence: नए एसपी बनाये गए डॉ आशीष कुमार

बिहार के सारण ( Saran ) जिले के नये पुलिस अधीक्षक डॉ आशीष कुमार बनाये गये हैं। सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला का स्थानांतरण कर दिया गया है। उनकी जगह पर मुजफ्फरपुर रेल पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्यरत डॉ। कुमार आशीष को सारण का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

बिहार में पांचवें चरण के मतदान के अगले दिन जिला मुख्यालय सारण के नगर थाना क्षेत्र में हुई हिंसक झड़प में एक युवक की मौत हो गई थी। सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला का स्थानंतरण कर दिया गया है। उन्हें पुलिस मुख्यालय पटना में योगदान करने का आदेश दिया गया है।

Saran Violence: क्या थी घटना ?

बता दें कि सारण ( Saran ) लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग के दौरान आरजेडी प्रत्याशी डॉ रोहिणी आचार्य द्वारा मतदान केन्द्र पर गई थीं। जिसके बाद विवाद बढ़ा था। फिर दूसरे दिन दो पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना हुई। इसमें एक व्यक्ति की जान गई थी। दो लोग घायल हुए थे। इस घटना के बाद राजनीतिक माहौल काफी गर्म है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article