India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shyam Rajak : श्याम रजक ने RJD से दिया इस्तीफा, ......... इस वजह से दिया रिजाइन

04:32 PM Aug 22, 2024 IST
Advertisement

Shyam Rajak : राजद सुप्रीमो लालू यादव को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि दिग्गज नेता श्याम रजक ने राजद से इस्तीफा दे दिया है। श्याम रजक ने इस्तीफा देते हुए लालू यादव को इमोशनल लेटर भी लिखा। साथ ही रजक ने इस्तीफा देते हुए लिखा मैं राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय महासचिव एवं दल की प्राथमिकता सदस्यता से त्यागपत्र दे रहा हूं।

Shyam Rajak लालू यादव के रहे हैं करीबी

राजद सुप्रीमो लालू यादव को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि दिग्गज नेता श्याम रजक(Shyam Rajak) ने राजद से इस्तीफा दे दिया है। रजक की गिनती लालू यादव के करीबी नेताओं में गिने जाते थे। वहीं, विधानसभा चुनाव से एक साल पहले श्याम रजक का इस्तीफा आरजेडी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। बता दें कि श्याम रजक पहले भी आरजेडी से अलग हो चुके हैं और जेडीयू में शामिल हो गए थे. सीएम नीतीश ने उन्हें मंत्री भी बनाया था, लेकिन बाद में उन्होंने जेडीयू छोड़ दिया था और आरजेडी का दामन थामा था। वहीं, श्याम रजक ने एक से अधिक बार फुलवारी सीट का प्रतिनिधित्व किया है।

Shyam Rajak : उल्लेखनीय है कि श्याम रजक पार्टी के पुराने नेता हैं और एक दौर में लालू प्रसाद के आवास में श्याम रजक और रामकृपाल की जोड़ी राम-श्याम की जोड़ी के नाम से मशहूर थी, लेकिन पार्टी से लगातार अनदेखी के बाद उन्होंने कुछ वर्षों पहले राजद का साथ छोड़ दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें  FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article