India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

नवरात्रि में तेजस्वी ने खाई मछली, बिहार में गरमाई सियासत

03:16 PM Apr 10, 2024 IST
Advertisement

Tejashwi Ate Fish During Navratri: लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान इन दिनों काफी जोरों पर है। इस दौरान तमाम दलों के नेता अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए जनसभाएं कर वोट मांग रहे हैं। इस बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव भी अपने प्रत्याशी के लिए लगातार प्रचार प्रसार करने में लगे हुए हैं। वहीं, तेजस्वी यादव का मछली खाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Highlights:

 

मछली खाते हुए तेजस्वी यादव का वीडियो वायरल

बता दें कि मछली खाते हुए तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, मंगलवार से नवरात्र शुरू हो गया। इस बीच तेजस्वी यादव अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा- 'चुनावी भागदौड़ एवं व्यस्तता के बीच हेलिकॉप्टर में भोजन! वहीं, वीडियो में वो मुकेश सहनी के साथ लंच करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

तेजस्वी ने एक्स पर शेयर किया वीडियो

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया अकाउंड एक्स पर मछली खाने का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में तेजस्वी यादव बताते हैं कि हमलोग पूरा दिन प्रचार किए हैं, हमलोगों को यही 10-15 मिनट का समय मिला है जिसमें हमलोग लंच कर सके। आज मुकेश जी लंच में मछली लाए हैं। ये मछली बहुत ही स्वादिष्ट मछली है। आगे तेजस्वी यादव कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ज्यादा गर्मी होने की वजह से लू चल रही है, जिसके लिए उन्होंने अपने साथ पीने के लिए बेल का जूस, सतुआ, और मट्ठा के साथ ही तरबूज का जूस भी साथ रखे हुए हैं।

 

मुकेश सहनी बोले- कुछ लोगों को मिर्ची लगेगी

वीडियो में इसके बाद मुकेश सहनी बताते है कि ये मछली मिथिलांचल के कोसी नदी में पाई जाती है। जो भी समय मिलता है उसमें हमलोग लंच करते हैं। वीडियो में आगे कहा कि यह देखकर कुछ लोगों को मिर्ची लगेगी।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

 

Advertisement
Next Article