India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

‘सीएम थक चुके हैं, राज्य को संभालने में असमर्थ हैं’: तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर कसा तंज

12:42 PM Sep 09, 2024 IST
Advertisement

Tejashwi yadav: पटना में अज्ञात अपराधियों द्वारा भाजपा नेता मुन्ना शर्मा की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद, राजद नेता और हार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को राज्य सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके संरक्षण में बिहार में अपराध पनप रहे हैं।

तेजस्वी ने सीएम पर साधा मिशाना

पूर्व उपमुख्यमंत्री यादव ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्हें "व्यस्त" और "थका हुआ" कहा और उन पर राज्य को संभालने में असमर्थ होने का आरोप लगाया। यादव ने आगे आरोप लगाया कि अपराधी जब चाहें और जहां चाहें किसी को भी गोली मार रहे हैं और एनडीए नेताओं को राज्य में बढ़ते अपराध की जानकारी नहीं है।

बिहार में सरकार के संरक्षण में अपराध पनप

एक्स पर एक पोस्ट में तेजस्वी यादव ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "बिहार में सरकार के संरक्षण में अपराध पनप रहे हैं। अपराधी जब चाहें और जहां चाहें किसी को भी गोली मार कर भाग जा रहे हैं। वीडियो में अपराधी भाजपा नेता को गोली मार कर भाग रहे हैं।" ट्वीट में कहा गया है, "एनडीए नेताओं को बढ़ते अपराध की जानकारी नहीं है। व्यस्त और थके हुए सीएम से बिहार का प्रबंधन बिल्कुल नहीं हो रहा है, जो इधर-उधर व्यस्त रहते हैं।"

नेता मुन्ना शर्मा की अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली

सोमवार की सुबह पटना में चेन-स्नेचिंग की कोशिश का विरोध करने पर भारतीय जनता पार्टी के नेता मुन्ना शर्मा की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। शर्मा, जो भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष थे, को गोली लगने की घटना में घायल होने के बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।  पटना पुलिस के मुताबिक, अपराधियों ने सोमवार की सुबह पटना सिटी के एक रेस्टोरेंट के पास शर्मा को गोली मारी। उन्हें घटना की जानकारी आज सुबह करीब 6.15 बजे मिली। पटना पुलिस ने बताया कि उनके परिवार के लोग उन्हें अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

मामला दर्ज कर जांच में जुटि पुलिस



पुलिस अधिकारी के मुताबिक, गोलीबारी की घटना के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जांच जारी है। चौक थाने के एसएचओ शशि कुमार राणा ने बताया, "सुबह करीब 6.15 बजे सूचना मिली कि मुन्ना शर्मा नामक व्यक्ति को अपराधियों ने रेस्टोरेंट के पास घायल कर दिया है। परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और अन्य तकनीकी जांच की जा रही है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।" पटना सिटी-2 के डीएसपी गौरव शर्मा ने बताया, "एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस की विशेष टीम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। हम घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। डायल 100 टीम भी जांच में जुटी है। मुन्ना शर्मा के परिजनों ने बताया कि उसके गले में पहनी हुई चेन अभी भी है। एक संदिग्ध की पहचान कर ली गई है।"

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article