India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tejpratap Yadav ने मंच से कार्यकर्ता को दिया धक्का, Video Viral होने पर दी सफाई

08:18 PM May 13, 2024 IST
Advertisement

Tejpratap Yadav Viral Video: आरजेडी (RJD) लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) एक बार फिर चर्चा में है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे तेजप्रताप गुस्से में अपने पार्टी के ही कार्यकर्ता को मंच से धक्का देते हुए दिखाई दे रहे हैं। धक्का देने के जिसके बाद मीसा भारती ने हाथ पकड़कर शांत उन्हें कराती हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही विरोधीयों ने निशाने पर लिया।https://youtube.com/shorts/HmCkauaBQQ0?si=6qY8DXhAyofqHDnO

Highlights: 

 
Tejpratap Yadav Viral Video: बहन मीसा भारती के नामांकन में रखा गया था कार्यक्रम

सोमवार को लालू प्रसाद यादव बड़ी बेटी मीसा भारती का पाटलिपुत्र लोकसभा सीट के लिए नामांकन था। नामांकन के बाद श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में एक सभा रखा गया था। सभा में लालू प्रसाद यादव की पूरी परिवार मौजूद रही। सभा में लोगों को संबोधित भी किया गया। प्रोग्राम के दौरान तेजप्रातप ने गुस्से में अपने ही कार्यकर्ता को मंच से धक्का दे दिया। जिसको देख सभी लोग हैरान हो गए, मौके पर मीसा भारती ने उनको हाथ पकड़कर रोका और समझने की कोशिश की। और आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने उस कार्यकर्ता को वहां से हटाया।

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (BJYM) ने कसा तंज

 

Tejpratap Yadav Viral Video: बाद में वायरल वीडियो पर Tejpratap ने दी सफाई

कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप का गुस्से से अपने ही कार्यकर्ता को दक्का देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा जिसके बाद प्रताप को खुद आकर सफाई देनी पड़ी। सफाई में उन्होंने कहा कि "सिक्के के दो पहलू होते है एक तरफ तो देख लिया आप सभी, दूसरी ओर हुआ ये था कि प्रत्याशी डॉ.मीसा भारती और मेरी मां साथ में थे दोनो के बीच में आ करके धक्का दे रहा था, मेरा हाथ पहले से जख्मी है और इनके द्वारा धक्का देकर आगे जाने के क्रम में असहाय दर्द महसूस होने पर मुझे खुद को बचाने के लिए अचानक से मजबूरन में इनको साइड करना पड़ा। मेरा मंशा कहीं से भी किन्ही को आहत करने का नहीं रहा है।"

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article