India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Patna में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

01:17 AM Aug 19, 2024 IST
Advertisement

Patna: बिहार के पटना में एक बार फिर बेखौफ बदमाश। घटना रविवार की सुबह रानी घाट के पास की है, जहां शंकर वर्मा नामक ठेकेदार को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला। बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। परजनों ने शंकर वर्मा को गंभीर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मंदिर जाने के दौरान हुई वारदात

दरअसल, घात लगाए बदमाशों ने शंकर वर्मा को उस वक्त हमला किया जब वो रोजाना की तरह पूजा करने मंदिर जा रहे थे। मंदिर पहुंचने से पहले ही चार अपराधियों ने अचानक हमला करके उन्हें गोलियों से भून डाला। हत्या करने के बाद सभी आरोपी हवा में पिस्टल लहराते हुए घटनास्थल से फरार हो गए। हत्या की पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

शंकर के साले ने दी जानकारी

वहीं, मृतक शंकर वर्मा के साले संतोष कुमार ने बताया कि उनका आपराधिक इतिहास था और वो कई बार जेल भी जा चुके थे। शंकर वर्मा जेल से निकलने के बाद उनके बहनोई ने अपने घर के पास रानी घाट में एक मंदिर बनवाया था और रोज की तरह जल लेकर मंदिर में पूजा करने जा रहे थे तभी यह वारदात हुई। उन्होंने बताया शंकर वर्मा बिहार सरकार के भवन निर्माश विभाग में ठेकेदारी करते थे। पुलिस के मुताबिक अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

वारदात CCTV में हुई कैद

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें चार बदमाश वारदात को अंजाम देकर भागते हुए नजर आ रहे है। पुलिस के अनुसार, मृतक शंकर वर्मा का आपराधिक इतिहास रहा है और उनके खिलाफ पटना के अलग-अलग थानों में कुल 18 मामले दर्ज है। एएसपी शरथ आरएस ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article