India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पटना के चप्पल गोदाम में लगी भयानक आग, हुई दो लोगों की मौत

11:45 AM Nov 14, 2023 IST
Advertisement

दिवाली की रात बिहार की राजधानी पटना के एक चप्पल गोदाम में भारी आग लग गयी जहां आग से जूझ रहे 2 लोगों ने मौके पर ही  दम  तौड़ दिया ।

बिहार की राजधानी पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र में रविवार की रात एक चप्पल गोदाम में भीषण लग गई। ये आग इतनी भयंकर थी की गोदाम में मौजूद 2 व्यक्तियों की मौके पर ही  मौत हो गई।  बता दें कि खाजेकलां थाना क्षेत्र के हजारी मोहल्ला में बीती रात उसे वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया।  जब किसी कारण से चमड़े के गोदाम में भीषण आग लग गई। यह आग इतनी तेज थी कि गोदाम के ऊपर रहने वाले दो लोग जल गए।

जमुई के रहने वाले थे दोनों मजदूर

गोदाम के आसपास रहने वाले स्थानीय लोगों ने बताया कि फायर ब्रिगेड की टीम सूचना देने पर घंटे बाद पहुंची. फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.लेकिन इस आग मे जलने से  2 लोगों की मौत हो गई। मृत्यु दोनों व्यक्ति की पहचान जमुई जिला के रहने वाले चप्पल कारीगर मुकेश दास और महादेव दास के रूप में हुई है।

शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग- एसपी

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों  शवों को बाहर निकाला।  इस मामले पर बात करते हुए पटना एसएसपी सरथ आरएस ने बताया कि घटना बीती रात्रि की है।  इस आग का   दीपावली के पटाखे से कोई लेना नहीं है।  पहली नजर में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट लग रहा है। गोदाम में चमड़े के समान थे जो की जलनशील होते है।  हम आग लगने के सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं।  और किसके परमिशन से यहां चप्पल बनने का कारोबार हो रहा था हम उन सभी बिंदुओं की गहन जांच कर रहे हैं।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article