India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बाइक से टकराई भैंस, तो युवको ने मार दी गोली, शख्स की मौत...

04:08 PM Sep 23, 2023 IST
Advertisement

बिहार में जंगल राज्य की वापसी हो चुकी है इसके कई संकेत तो पहले मिल चुके हैं अब हाल ही में एक और खबर आई है जिसनें सभी को हैरान कर दिया है दरअसल बिहार के अरलिया जिले में बदमाशों ने मवेशी लेकर आ रहे शख्स को गोली मार दी। अपराधियों ने दो गोली चलाई जिसमें से एक गोली मवेशी ला रहे शख्स के सीने में जा लगी। अब शख्स की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

घटना अररिया जिले के पुल कहां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मधुरा उत्तर गांव की है यहां पर घायल युवक बाबुल कुमार के भाई सुरेश यादव ने मीडिया को बताया कि रोजाना की तरह भाई बबलू मुकेश भैंस चढ़ाने के लिए गए हुए थे। हर दिन वह शाम के वक्त घर वापस आ जाते थे। इसी दौरान वहां से बाइक सवार तीन युवक निकल रहे थे रास्ते में मवेशी होने की वजह से बार-बार वह तेज और बज रहे थे।

इसी बीच उनकी बाइक भैंस से जा टकराई भाई बबलू और उन तीन बाइक सवारों के बीच विवाद होने लगा और देखते ही देखते यह विवाद बढ़ता चला गया युवकों ने बबलू के साथ मारपीट किया और उसकी कनपटी पर बंदूक सताती कहने वालों की बोल कहां धागे तभी हमारा भाई एक ललित यादव मौके पर पहुंच गया युवकों ने ललितपुर गोली चल दिया गोली के सीने में ज्यादा की बाइक सवार देखते ही देखते वहां मौके से फरार हो गए।

इस घटना की जानकारी गांव वालों ने पुलिस को दी और बताया जा रहा है कि अब शख्स की हालत काफी ही गंभीर है उसे पास के अस्पताल में पहुंचाया गया लेकिन उसे वहां से पूर्णिया के जीएमसीएच अस्पताल में रेफर कर दिया क्या है। युवक अभी वेंटिलेटर पर है और उसकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। लेकिन इस घटना ने बिहार में उसे चीज को दर्शा दिया है कि बिहार में फिर से जंगल राज की वापसी हो चुकी है।

Advertisement
Next Article