+

बिहार: बालू माफिया के घर पहुंची पुलिस की टीम पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, 3 महिलाएं गिरफ्तार

बिहार में लगातार आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे है। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद अपराध खत्म होने का नाम नहीं ले रहे है।
बिहार: बालू माफिया के घर पहुंची पुलिस की टीम पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, 3 महिलाएं गिरफ्तार
बिहार में लगातार आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे है। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद अपराध खत्म होने का नाम नहीं ले रहे है। राजधानी पटना में बालू खनन को लेकर हुए गैंगवार में शामिल माफिया के घर जब पुलिस छापा मारने पहुंची तो ग्रामीणों और माफिया के घरवालों ने पुलिस की टीम पर ही हमला कर दिया। 
माफिया श्रीराय के परिजनों ने पुलिस की टीम के ऊपर चलाई गोलियां 
मिली जानकारी के अनुसार माफिया श्रीराय के परिजनों ने पुलिस की टीम के ऊपर गोलियां चलाना शुरू कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर सामने आई है। पुलिस ने अब तक की कार्रवाई में तीन महिलाओं को अरेस्ट किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। 
पुलिस ने माफिया के घर से बरामद किया गोला-बारूद 
बता दें, पुलिस के जवाबी कार्रवाई के बाद वहां से सभी लोग फरार हो गए थे , जिसके बाद पुलिस ने माफिया के घर से देसी कट्टा, गोलियां और कुछ रुपये बरामद किए है। पुलिस द्वारा इस घटना के बारे में बताया गया कि वो बीती रात  माफिया के घर उसे अरेस्ट करने गए थे, जैसे ही वो घर के अंदर दाखिल हुए थे, तभी वहां बालू माफिया ने रायफल और पिस्टल से उनपर फायरिंग कर दी। 
पुलिस ने तीन महिलाओं को किया गिरफ्तार 
इसी के बाद सभी पुरुष आरोपी वहां से भाग खड़े हुए लेकिन,  पुलिस ने आरोपी श्रीराय की पत्नी और बहू समेत एक अन्य महिला को गिरफ्तार कर लिया। दोनों पर हथियारों को छिपाकर रखने और आरोपियों को भगाने का आरोप है। पुलिस श्रीराय की भी तलाश कर रही है। अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। मामले की जांच हो रही है। 
facebook twitter instagram