+

भाजपा और राजग जनसेवा के संकल्प के साथ चुनावी मैदान में हैं : कृषि मंत्री प्रेम कुमार

मुख्य चुनाव आयुक्त के बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा का बिहार सत्तापक्ष ने स्वागत किया है।
भाजपा और राजग जनसेवा के संकल्प के साथ चुनावी मैदान में हैं : कृषि मंत्री प्रेम कुमार
मुख्य चुनाव आयुक्त के बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा का बिहार सत्तापक्ष ने स्वागत किया है। भाजपा के नेता और कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि भाजपा और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सभी घटक दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरे और विकास तथा जनसेवा के संकल्प के साथ चुनावी मैदान में हैं।

चुनाव आयोग के बिहार चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व चुनाव की घोषणा हो गयी है। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि बिहार की जनता राजग के सतत विकास कार्यक्रमों और बिहार की जनता के जीवनस्तर को ऊंचा उठाने के लिए लगातार किये गए प्रयासों की बदौलत फिर से अपना स्नेह और समर्थन देगी।

उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा, एक तरफ जहां राजग मोदी के विराट नेतृत्व और नीतीश की स्वच्छ छवि के आधार पर, विकसित बिहार के संकल्प के आधार पर जन समर्थन मांगेगी, वहीं राजद और कांग्रेस का गठबंधन परिवार को बचाने के लिए वोट मांगेगा। उन्होंने दावा करते हुए आगे कहा कि बिहार में जंगलराज का पर्याय 15 वषरें के लालू प्रसाद के शासनकाल को जनता भूली नहीं है।
facebook twitter