+

भाजपा ने राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को बनाया बिहार में एमएलसी उम्मीदवार

भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को यूपी की छह और बिहार की एक विधान परिषद (एमएलसी) सदस्य सीट के उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए।
भाजपा ने राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को बनाया बिहार में एमएलसी उम्मीदवार
भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को यूपी की छह और बिहार की एक विधान परिषद (एमएलसी) सदस्य सीट के उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए। बिहार में खाली हुई एकमात्र सीट से पूर्व केंद्रीय मंत्री और वर्तमान में राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन को टिकट दिया है।
संकेत मिल रहे हैं कि पार्टी शाहनवाज हुसैन को बिहार से एमएलसी बनाकर उनके अनुभवों का राज्य की राजनीति में इस्तेमाल करने की कोशिश में है। भाजपा की तरफ से शनिवार को जारी आधिकारिक सूची के मुताबिक उत्तर प्रदेश से कुंवर मानवेंद्र सिंह, गोविंद नारायण शुक्ला, सलिल बिश्नोई, अश्वनी त्यागी, डॉ. धर्मवीर प्रजापति और सुरेंद्र चौधरी को टिकट मिला है।
इस प्रकार भाजपा ने उत्तर प्रदेश की छह सीटों के लिए उम्मीदवार तय किए हैं। जबकि बिहार में एक सीट के विधान परिषद उपचुनाव के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन को मैदान में उतारा है।
राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बताया कि भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने उत्तर प्रदेश और बिहार में होने जा रहे विधान परिषद चुनाव के लिए नामों पर मंजूरी दी है।
facebook twitter instagram