‘भाजपा-कांग्रेस में दिल्ली में केजरीवाल का मुकाबला करने वाला कोई नेता नहीं’

नई दिल्ली : दिल्ली में अरविंद केजरीवाल का मुकाबला करने वाला कोई नेता न तो भाजपा के पास है और न ही कांग्रेस के पास है। कांग्रेस तो पूरी तरह से खत्म हो चुकी है और भाजपा के नेता कुर्सी के चक्कर में आपस में ही मुकाबला करने में लगे हुए हैं। भाजपा के नेता केवल अपने हित के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, जबकि एकमात्र अरविंद केजरीवाल ऐसा व्यक्ति है जो जनता के हित के लिए लड़ रहा है। यह बात रोहिणी विधानसभा से जनसंवाद यात्रा की शुरुआत के दौरान रविवार को दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कही। 

राय ने दिल्ली सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार की मोहल्ला क्लीनिक, मुफ्त बिजली पानी, तीर्थ यात्रा योजाना, मुफ्त बस यात्रा योजनाओं से दिल्ली के लोगों को काफी राहत मिली है। उन्होंने कहा कि इस देश में जनता जनार्दन है और आज जनता की अदालत में आम आदमी पार्टी, भाजपा और कांग्रेस तीनों के द्वारा किए गए जनहित के कार्यों का हिसाब-किताब जनता के सामने रखने आए हैं। 

गोपाल राय ने कहा कि आप  द्वारा शुरू की गई यह जन संवाद यात्रा दिल्ली की 70 विधानसभाओं में अलग-अलग दिन आयोजित की जाएगी। यह कार्यक्रम 3 अक्टूबर 2019 तक चलेगा। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का मकसद है कि दिल्ली की जनता के बीच जाएं और जनता के साथ सीधा संवाद स्थापित कर पिछले 5 साल में दिल्ली की सरकार द्वारा किए गए कामों पर जनता की प्रतिक्रिया ली जाए। कार्यक्रम के दौरान राय ने रोहिणी विधानसभा क्षेत्र से नियुक्त किए गए 28 मंडल प्रभारियों को नियुक्ति पत्र भी सौंपे। वहीं कार्यक्रम के दौरान कई लोगों ने पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण की।
Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops ,BJP,Congress,Kejriwal,Delhi