भाजपा की संस्कृति उजागर : सीएम कमलनाथ

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सिंह के बयान ने भाजपा की संस्कृति को उजागर किया है। भोपाल से विधायक रहे सुरेंद्र नाथ सिंह ने अपने एक बयान में कहा था कि यदि गरीबों के साथ अन्याय हुआ तो सड़कों पर खून बयाया जाएगा, उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि यह मुख्यमंत्री कमलनाथ का खून होगा। 

गौरतलब है कि भाजपा के भोपाल के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने गुरुवार को बिजली के बिलों और गुमठी वालों को विस्थापित किए जाने के विरोध में प्रदर्शन किया और विधानसभा का घेराव करने की कोशिश की। इस दौरान सिंह ने कहा था कि अगर गरीबों के साथ अन्याय हुआ तो सड़कों पर खून बहेगा। एक कथित ऑडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ का भी खून बहाने की बात पूर्व विधायक के द्वारा कही गई है। नगर निगम के अधिकारी की शिकायत पर सिंह के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

भाजपा के पूर्व विधायक के बयान को लेकर कांग्रेस ने विधानसभा में हंगामा करते हुए बहिर्गमन किया। सदन के बाहर संवाददाताओं ने जब सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री कमलनाथ से प्रतिक्रिया लेनी चाही तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि बयान से भाजपा की संस्कृति उजागर हुई है। सदन के बाहर भाजपा के खिलाफ कांग्रेस विधायकों ने जमकर नारेबाजी की। खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने आरोप लगाते हुए कहा, "भाजपा राज्य की कानून व्यवस्था बिगाड़ना चाहती है, उसकी साजिश कभी कामयाब नहीं होगी।" 
-
Download our app
×