+

हरियाणा में BJP सरकार के दूसरे कार्यकाल को एक वर्ष पूरा, CM खट्टर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

CM खट्टर ने कहा कि विपक्ष का काम केवल हव्वा खड़ करना है और जब कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाई थी तो कांग्रेस ने कहा था कि घाटी में रक्तपात होगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।
हरियाणा में BJP सरकार के दूसरे कार्यकाल को एक वर्ष पूरा, CM खट्टर ने कांग्रेस पर साधा निशाना
हरियाणा में बीजेपी सरकार के दूसरे कार्यकाल का आज एक साल पूरा हो चुका है। इस मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की विश्वनीयता खत्म हो चुकी है और सत्ता से हटने की छटपटाहट उसमें दिख रही है। 
सीएम खट्टर ने कहा कि जब पिछले वर्ष हमारी सरकार ने आज शपथ ली थी तो इस पार्टी ने कहा था कि यह गठबंधन सरकार तीन महीने भी नहीं चल पाएगी, लेकिन हमने एक साल ओर पूरा कर लिया है, उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम केवल हव्वा खड़ करना है और जब कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाई थी तो कांग्रेस ने कहा था कि घाटी में रक्तपात होगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। 
रामजन्म भूमि पर मंदिर बनाए जाने के कोर्ट के निर्णय पर भी पार्टी ने कहा था कि यह देश को बांटने की साजिश है। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में जब संसद में किसानों से जुड़े तीन विधेयकों को पारित किया गया तो कांग्रेस ने कहा था कि यह किसानों और मंडियों को बर्बाद करने की साजिश है। लेकिन इनका फायदा किसानों को ही मिल रहा है। 
मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि चीन और पाकिस्तान के साथ भी यह पार्टी अलग रुख अपनाती है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व में भारत की शान को बरकरार रखा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को रचनात्मक राजनीतिक करनी चाहिए और ऐसा कर वह देश और राज्य के विकास में सहयोग कर सकता है। 
इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा के विकास के लिए 1843 करोड़ रुपए की 306 योजनाओं की आधारशिला रखी, जिसमें 165 करोड़ रुपए की लागत से हिसार एयरपोर्ट के रनवे का निर्माण कार्य भी शामिल है। इस पर 165 करोड़ रुपए की लागत आएगी।
facebook twitter instagram