+

भाजपा नेता रावसाहेब दानवे बोले- राम मंदिर के भूमि पूजन पर सुझाव ना दें मुख्यमंत्री ठाकरे

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता रावसाहेब दानवे ने कहा कि राम मंदिर के लिए ऑनलाइन तरीके से भूमि पूजन कराने के बारे में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सुझाव देने का कोई अधिकार नहीं है।
भाजपा नेता रावसाहेब दानवे बोले- राम मंदिर के भूमि पूजन पर सुझाव ना दें मुख्यमंत्री ठाकरे
केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता रावसाहेब दानवे ने कहा कि राम मंदिर के लिए ऑनलाइन तरीके से भूमि पूजन कराने के बारे में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सुझाव देने का कोई अधिकार नहीं है। ऐसा इसलिए कि ठाकरे खुद एक जुलाई को आषाढ़ी एकादशी पर पूजा करने पंढ़रपुर गए थे।

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में एक साक्षात्कार में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि राम मंदिर के लिए ‘ई-भूमि पूजन’ हो सकता है और शिलान्यास कार्यक्रम वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए किया जा सकता है। ठाकरे ने सवाल किया, ‘‘यह खुशी का कार्यक्रम है और कार्यक्रम में लाखों लोग भागीदारी करना चाहेंगे।

क्या हम कोरोना वायरस महामारी के प्रसार की अनुमति देंगे । ’’दानवे ने जालना में संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को ई-भूमि पूजन का सुझाव देने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि कोविड-19 महामारी के दौरान पूजा करने के लिए वह खुद पंढरपुर गए थे।

अगर मुख्यमंत्री भी ऑनलाइन तरीके से भगवान विट्ठल की पूजा करते तो वह यह सुझाव दे सकते थे।’’ दानवे ने महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि राकांपा सुप्रीमो शरद पवार इसके ‘कप्तान’ हैं, मुख्यमंत्री नहीं ।
facebook twitter