Odd-Even स्कीम पर CM केजरीवाल के खिलाफ BJP नेता विजय गोयल का प्रदर्शन

बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य विजय गोयल ने गुरुवार को वाहन चलाने की ऑड-ईवन योजना के खिलाफ नये सिरे से प्रदर्शन करते हुए कहा कि इस उपाय को लागू करने के बाद भी दिल्ली ‘गैस चैंबर’ बनी हुई है। विजय गोयल ने ऑड-ईवन योजना शुरू होने वाले दिन भी इसका उल्लंघन किया था और उन पर 4000 रुपये का जुर्माना लगाया गया था। 
गुरुवार को आईटीओ चौराहे पर उनके प्रदर्शन में कई समर्थक भी शामिल हुए जिनके हाथ में ‘प्रदूषण की जिम्मेदार, केजरीवाल सरकार, ऑड इवेन है बेकार’ के नारे लिखे पोस्टर थे। विजय गोयल ने कहा, ‘‘ऑड-ईवन योजना को लागू करने के बाद भी दिल्ली गैस चैंबर बनी हुई है। अब अरविंद केजरीवाल इसके लिए किसे जिम्मेदार ठहराएंगे। पराली नहीं जलाई जा रही और अब तो दिवाली को भी इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।’’ 

BCI ने की वकीलों से हड़ताल खत्म करने की अपील, बहिष्कार करने पर दी कार्रवाई की चेतावनी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को भी पड़ोसी राज्यों हरियाणा और पंजाब में पराली जलाये जाने का मुद्दा उठाते हुए इन राज्यों की सरकारों पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन नहीं करने का आरोप लगाया। विजय गोयल ने कहा कि केजरीवाल ने पांच साल तक तो कुछ नहीं किया और अब ऑड-ईवन योजना लाए हैं। 
उन्होंने कहा, ‘‘मैं ऑड-ईवन योजना के खिलाफ नहीं हूं, बल्कि आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर योजना की आड़ में राजनीतिक लाभ उठाये जाने के, केजरीवाल के प्रयास के खिलाफ हूं।’’ दिल्ली में चार नवंबर से वाहन चलाने की ऑड-ईवन योजना शुरू हुई थी जो 15 नवंबर तक चलेगी। हालांकि केजरीवाल ने कहा है कि जरूरत पड़ने पर इसे बढ़ाया जा सकता है। 
Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops ,Vijay Goel,BJP,CM Kejriwal,Arvind Kejriwal,Delhi Gas Chamber