बीजेपी के नेता भी आप के ‘जनसंवाद’ अभियान में शिरकत करें : गोपाल राय

आप ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार के पांच साल के कामों पर जनता की राय लेने के लिए शुरु किए गए ‘जनसंवाद अभियान’ में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं मनोज तिवारी, विजेन्द्र गुप्ता और विजय गोयल से भी शामिल होने का आह्वान किया है। 

आप की दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने मंगलवार को बताया कि पार्टी द्वारा एक सितंबर को शुरु किए गए जनसंवाद अभियान में दिल्ली सरकार की बिजली पर सब्सिडी देने और मुफ्त पानी की सुविधा का मुद्दा अब तक सर्वाधिक चर्चा का विषय रहा है। 



उन्होंने कहा, ‘‘चारों जनसंवाद में जनता केजरीवाल सरकार की इस पहल का समर्थन कर रही है जबकि दिल्ली बीजेपी के नेता इस सुविधा का विरोध कर रहे हैं। जनता बीजेपी के इस रुख के खिलाफ है।’’ राय ने कहा कि इस मुद्दे पर जनता की सोच का सच जानने के लिए बीजेपी नेताओं को ‘जनसंवाद अभियान’ में शामिल होना चाहिए। 
उन्होंने कहा, ‘‘मैं बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री पद के तीनों दावेदारों को आमंत्रण देना चाहता हूं कि वे बिजली पानी के मुद्दे पर अपने रुख के बारे में जनसंवाद में शामिल होकर खुले तौर पर जनता के बीच अपनी बात रखें।’’ उन्होंने कहा कि जनसंवाद में आप और बीजेपी के नेता बिजली पानी सहित अन्य मुद्दों पर जनता के बीच अपनी राय रखें, जिससे इन मुद्दों पर जनता के रुख का भी पता चल सकेगा। 

इस बीच आप ने अगले साल फरवरी में दिल्ली विधानसभा के संभावित चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर जनसंवाद अभियान के साथ ही ‘आई लव केजरीवाल’ मुहिम भी शुरु की है। राय ने बताया कि केजरीवाल को फिर से दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाने के इच्छुक लोगों की मदद से चलने वाला यह अभियान व्हाट्सएप के माध्यम से जनता के बीच चलाया जाएगा। 

उन्होंने बताया कि जनसंवाद अभियान की प्रत्येक बैठक के बाद पार्टी के मंडल प्रभारी इलाके के लोगों तक व्हाट्सएप ग्रुप की मदद से केजरीवाल सरकार के प्रमुख कामों और उपलब्धियों को पहुंचाया जाएगा। 
Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,leaders,BJP,AAP,campaign,Gopal Rai