+

मेनका गांधी बोलीं-एक बड़े माफिया को दूसरे राज्य से लाना योगी सरकार की बड़ी उपलब्धि

बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने योगी सरकार के अभियान की सराहना करते हुए कहा कि एक बड़े माफिया को दूसरे राज्य से अपने राज्य की जेल में लाना योगी आदित्‍यनाथ सरकार की बड़ी उपलब्धि है।
मेनका गांधी बोलीं-एक बड़े माफिया को दूसरे राज्य से लाना योगी सरकार की बड़ी उपलब्धि
उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य से गुंडों और माफियाओं के सफाए के लिए अभियान छेड़ा हुआ है। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सुलतानपुर से बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने योगी सरकार के इस अभियान की सराहना करते हुए कहा कि एक बड़े माफिया को दूसरे राज्य से अपने राज्य की जेल में लाना योगी आदित्‍यनाथ सरकार की बड़ी उपलब्धि है। 
उनका यह बयान बसपा विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब की रूपनगर जेल से प्रदेश की बांदा जेल लाए जाने के बाद आया है। सुप्रीम कोर्ट ने 26 मार्च को अंसारी को पंजाब से उत्तर प्रदेश भेजने का आदेश दिया था। मेनका ने कहा कि उन्होंने मऊ जिले के माफिया के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री से मांग की है और उनकी संस्तुति पर दोस्तपुर थाना क्षेत्र के एक बड़े अपराधी के खिलाफ स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई की। 
उन्होंने दावा किया कि जिले के अन्य माफि‍या भी जेल में होंगे। अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे के दूसरे दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री ने पत्रकारों से कहा कि यदि पंचायत जनप्रतिनिधि पार्टी समर्थित होंगे, तो गांवों का अधिक से अधिक विकास कराने में उन्हें बड़ी मदद मिलेगी। पंचायत चुनाव में बीजेपी समर्थित प्रत्याशियों के प्रचार प्रसार के लिए सुलतानपुर पहुंची मेनका ने इसौली विधानसभा क्षेत्र के दर्जन भर गांवों का दौरा किया। 
facebook twitter instagram