+

कन्हैयालाल के परिवार की मदद करने पर भाजपा सांसद को मिली जान से मारने की धमकी, मामला गरमाया

भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा को जान से मारने की धमकी दी गई है।दरअसल बीजेपी सांसद के दिल्ली के आवास पर उन्हें यह धमकी भरा पत्र मिला। इस पत्र में भाजपा सांसद को धमकी मिली है जिसके बाद मीणा ने इसकी शिकायत केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से की है। साथ ही, इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भी दी है।
कन्हैयालाल के परिवार की मदद करने पर भाजपा सांसद को मिली जान से मारने की धमकी, मामला गरमाया
देश में जब से नूपुर शर्मा का विवाद गरमाया हुआ है तब से लेकर धर्म के नाम पर धमकियों का दौर लगातार जारी है। देश के कई राज्यों से हर रोज ऐसी खबरें सामने आ रही हैं, जहां किसी विशेष धर्म के कुछ लोग धर्म की आड़ में धमकियाँ दे रहे हैं। धर्म के नाम पर कई लोगों की हत्या भी हुई है जो कहीं न कहीं लोगो में डर का मौहाल पैदा कर रहा है। वहीं अब एक और ऐसा ही मामला सामने आया है लेकिन इस बार जिस व्यक्ति को धमकी मिली है वो खुद एक भाजपा सांसद हैं। जी हाँ , भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा को जान से मारने की धमकी दी गई है।दरअसल बीजेपी सांसद के दिल्ली के आवास पर उन्हें यह धमकी भरा पत्र मिला। इस पत्र में भाजपा सांसद को धमकी मिली है जिसके बाद मीणा ने इसकी शिकायत केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से की है।  साथ ही, इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भी दी है। 
भाजपा सांसद को धमकी 
मिली जानकारी के अनुसार यह धमकी भरा पत्र कादिर अली के नाम से भेजा गया है।  इसमें भाजपा सांसद को धमकी मिली है और लिखा गया है कि किरोड़ीलाल मीणा ने कन्हैयालाल को अपनी एक महीने की तनख्वाह दी है और मुसलमानों को तालीबानी कहा है। पत्र में लिखा है - जो हमारे पैगम्बरों की गुस्ताखी करेगा उसका हाल कन्हैया जैसा ही होगा। जो गुस्ताखी करने वालों की मदद करेगा वो बड़ा नेता ही क्यों ना हो। उसको हम सबक सिखा देंगे। इसलिए किरोड़ी मीणा अब तेरा नम्बर है। क्योंकि तू खुद को बड़ा हिन्दूवादी नेता और हिन्दुओं का पैरोकार समझ कर हम मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलता रहता है। कुछ दिन पहले भी उदयपुर जाकर अपनी तनख्वाह के पैसे देकर गुस्ताखी करने वालों की मदद की है। ये तूने बड़ी गुस्ताखी की और हम मुसलमानों को कट्टर तालिबानी कहा है। इसलिए अब तेरा नंबर लेना ही पड़ेगा।  
किरोड़ीलाल ने कहा मैं नहीं डरूंगा 
वहीं धमकी भरे पत्र मिलने के बाद के बाद किरोड़ीलाल का बयान भी सामने आया है उन्होंने कहा कि मुझे जो धमकी भरा पत्र मिला है उसकी जांच होनी चाहिए। पुलिस इस बारे में अच्छे से जांच करे और उसके बाद मेरी सुरक्षा के बारे में सोचा जाए। मीणा ने कहा कि वह इन धमकियों से डरते नहीं है और जिहादियों के खिलाफ बोलते रहेंगे। भले ही उनकी जान क्यों न चली जाए। उन्होंने बताया कि उन्हें एक अखबार की कटिंग भी मिली है जिसमें इस बात का जिक्र है कि उन्होंने कन्हैयालाल हत्याकांड में उसके परिजनों को एक महीने का वेतन बतौर मदद दी थी। 
कन्हैयालाल की धमकी के बाद हत्या
आपको बता दे कि राजस्थान के उदयपुर में 28 जून को एक टेलर कन्हैयालाल की दो आतंकियों ने इसलिए गला काटकर हत्या कर दी थी , क्योंकि उसने भाजपा से निलंबित नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट की थी। जब से यह घटना हुई है तब से लेकर देश में जगह जगह से ऐसी ही खबरें सामने आ रही हैं। लेकिन इस बार भाजपा के सांसद किरोड़ीलाल मीणा को धमकी मिली है जो कहीं न कहीं देश की सुरक्षा एजेंसियो के लिए चिंता का विषय है कि वह ऐसी घटनाओं पर लगाम कैसे लगाए। 






होम :
facebook twitter instagram