+

BJP सांसद साक्षी महाराज का आरोप-कांग्रेस ने कराई थी नेताजी की हत्या

साक्षी महाराज का कहना है कि महान स्वतंत्रता सेनानी और आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेताजी सुभाष चंद्र बोस की हत्या के पीछे कांग्रेस का हाथ है।
BJP सांसद साक्षी महाराज का आरोप-कांग्रेस ने कराई थी नेताजी की हत्या
उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज अक्सर विवादित बयान देकर पार्टी की मुश्किलें खड़ी करते रहते हैं। इस बार उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है। साक्षी महाराज का कहना है कि महान स्वतंत्रता सेनानी और आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेताजी सुभाष चंद्र बोस की हत्या के पीछे कांग्रेस का हाथ है।
महाराज उन्नाव के औरास ब्लाक क्षेत्र के उटरा डकौली गांव में शनिवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा, "मेरा आरोप है कि कांग्रेस ने सुभाष चंद्र बोस की हत्या करवा दी। न तो महात्मा गांधी और न ही पंडित नेहरू उनकी लोकप्रियता के सामने टिक सके।"

यूपी के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या राममंदिर निर्माण के लिए दी 30 महीने की सैलरी

इसके साथ ही साक्षी महाराज ने कहा, 'अंग्रेज इतने सीधे नहीं थे कि मांगने से आजादी दे देते। सुभाष चंद्र बोस कहा करते थे कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा। मैं कहना चाहूंगा कि लहू के भाव से हमें आजादी मिली थी।'
बता दें कि 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती को भारत सरकार ने पराक्रम दिवस के रूप में मनाया। इस मौके पर जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किए गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री, राज्यपाल, मंत्री और नेता नेताजी को श्रद्धांजलि दी।

facebook twitter instagram