+

मंदिर में दर्शन के बाद बोले जेपी नड्डा-ममता का जाना निश्चित, भाजपा का आना तय

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान जिले से पार्टी के ‘‘एक मुट्ठी चावल संग्रह’’ अभियान की शुरुआत की।
मंदिर में दर्शन के बाद बोले जेपी नड्डा-ममता का जाना निश्चित, भाजपा का आना तय
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को  पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान जिले से पार्टी के ‘‘एक मुट्ठी चावल संग्रह’’ अभियान की शुरुआत की। नड्डा ने कटवा स्थित प्रसिद्ध राधा गोबिंद मंदिर में पूजा-अर्चना कर राज्य के दौरे की शुरूआत की।
 उन्होंने इस दौरान बंगाल की प्रगति और सभी के कल्याण की कामना की। मंदिर में दर्शन के बाद भाजपा अध्यक्ष ने बर्धमान जिले के कटवा में किसान ग्राम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ममता का जाना निश्चित है, भाजपा का आना तय है। 
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस दौरान पश्चिम बंगाल में भाजपा के 'एक मुट्ठी चावल' अभियान के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा, "एक मुट्ठी चावल जो मैंने किसानों से दान लिया है और आगे जाकर गांव में भी उनसे दान लेने वाला हूं। आज से 24 तारीख तक हमारे कार्यकर्ता 40 हजार ग्राम सभाओं में जाकर किसानों से अन्न लेंगे और दुर्गा मां की सौगंध खाएंगे कि उनकी लड़ाई भाजपा का कार्यकर्ता लड़ेगा।"
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, "बंगाल में जिस तरह से गर्मजोशी से स्वागत किया और जिस तरीके से आप इतनी बड़ी संख्या में यहां उपस्थित हुए हैं, ये बताता है कि आपने तय कर लिया है कि ममता का जाना निश्चित है, भाजपा का आना तय।"
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किसानों के हित में मोदी सरकार के कार्यो को गिनाते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की भी 17 मंडिया ई नाम से जुड़ चुकी हैं। इन मंडियों के माध्यम से किसान अपना सामान देश के किसी भी कोने में अच्छे दाम पर बेच सकता है। उन्होंने कई अन्य विकास कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यहां ईस्ट वेस्ट मेट्रो बन रही है, जिसपर लगभग 8 हजार 575 करोड़ रुपये खर्च हो रहे हैं। पश्चिम बंगाल में तमाम हाईवे का निर्माण मोदी सरकार ने किया है। 

facebook twitter instagram