+

भाजपा शासित MCD ने पिछले 14 सालों में दिल्ली को बर्बाद कर दिया : आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी ने एमसीडी कर्मचारियों को सैलरी का भुगतान नहीं कर पाने के लिए एमसीडी की सत्ता में बैठी भाजपा को जिम्मेदार बताया।
भाजपा शासित MCD ने पिछले 14 सालों में दिल्ली को बर्बाद कर दिया : आम आदमी पार्टी
आम आदमी पार्टी ने एमसीडी कर्मचारियों को सैलरी का भुगतान नहीं कर पाने के लिए एमसीडी की सत्ता में बैठी भाजपा को जिम्मेदार बताया। आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा और भाजपा शासित एमसीडी ने पिछले 14 सालों में दिल्ली को बर्बाद कर दिया है। वहीं अगर भाजपा का मानना है कि उनकी अक्षमता की 'आप' सरकार को जिम्मेदारी लेनी चाहिए, तो उसे दिल्ली सरकार को एमसीडी सौंप देनी चाहिए।
भाजपा को एमसीडी की सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है, क्योंकि पिछले कई महीनों से अपने कर्मचारियों को तनख्वाह देने में असमर्थ हैं। एमसीडी का बजट 18,000 करोड़ रुपए से अधिक का है, लेकिन इस पैसे का इस्तेमाल भ्रष्टाचार करने में किया जाता है। दिल्ली के लोगों ने आगामी चुनाव में एमसीडी की सत्ता से भाजपा को बाहर करने का फैसला कर लिया है। हिंदू राव, कस्तूरबा गांधी और राजेन्द्र बाबू अस्पताल के डॉक्टर एमसीडी के खिलाफ सड़कों पर हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। जब भी इनसे सवाल करो तो यह अपनी जिम्मेदारियों से भागते हुए हर बात का आरोप दिल्ली सरकार के ऊपर लगाने लगते हैं।
दरअसल ये पहली बार नहीं जब आम आदमी पार्टी के नेताओं ने एमसीडी पर निशाना साधा हो। कर्मचारियों को सैलरी ने देने के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी कई बार इस बात को कह चुकी है कि एमसीडी वेतन देने में असमर्थ है तो वो आप को इसकी जिम्मेदारी सौंप दें।
facebook twitter instagram