+

भाजपा का आरोप, केजरीवाल सरकार ने 60 प्रतिशत कम कर दी कोरोना टेस्टिंग

भाजपा ने दिल्ली में कोरोना की रोकथाम को लेकर केजरीवाल सरकार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। भाजपा की दिल्ली इकाई ने कहा है कि केजरीवाल सरकार के गैरजिम्मेदार रवैये के कारण दिल्ली में कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है।
भाजपा का आरोप, केजरीवाल सरकार ने 60 प्रतिशत कम कर दी कोरोना टेस्टिंग
 भाजपा ने दिल्ली में कोरोना की रोकथाम को लेकर केजरीवाल सरकार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। भाजपा की दिल्ली इकाई ने कहा है कि केजरीवाल सरकार के गैरजिम्मेदार रवैये के कारण दिल्ली में कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार कोरोना मामलों की नियंत्रित करने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है। ऊपर से टेस्टिंग भी 60 प्रतिशत कम कर दी है। स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के नाम पर केजरीवाल सरकार बस दिल्लीवासियों को ठेंगा दिखा रही है। 
प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि, कागजों पर बेड खाली हैं। लेकिन अस्पतालों में न आईसीयू बेड मिल रहे हैं और नही ऑक्सीजन सिलेंडर, न वेंटिलेटर की व्यवस्था है। हालात इतने बुरे हो गए हैं कि केजरीवाल सरकार के अस्पतालों की लापरवाही के कारण मरीज दम तोड़ रहे हैं। पूरी सरकार दिल्लीवालों को भगवान भरोसे छोड़कर गायब है। पूरी की पूरी आम आदमी पार्टी सरकार अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने में लगी है।
प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि, दिल्लीवालों ने बड़े विश्वास से आम आदमी पार्टी को चुनकर सत्ता में बिठाया था, लेकिन सत्ता के नशे में चूर आप के सभी नेता अब दिल्लीवालों को मरता छोड़ दूसरे राज्यों में अपनी राजनीतिक चमका रहे हैं।
facebook twitter instagram