+

BJP नेता का बयान, कांग्रेस-सपा-बसपा ने हमेशा से परिवारवाद को दिया बढ़ावा

राष्ट्रीय प्रवक्ता और उप्र से राज्यसभा सदस्य इस्लाम ने कहा कि कांग्रेस-सपा-बसपा ने हमेशा से परिवारवाद को बढ़ावा दिया हैं।
BJP नेता का बयान, कांग्रेस-सपा-बसपा ने हमेशा से परिवारवाद को दिया बढ़ावा
भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सदस्य सैय्यद जफर इस्लाम ने गुरुवार को कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी पर परिवारवाद का आरोप लगाया है। बीजेपी नेता ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया कि आखिर वह हाथरस हिंसा के आरोपी के परिजनों से केरल में क्यों मिले, उन्होंने आरोपी के परिजनों से क्या बात की यह उन्हें सार्वजनिक करना चाहिए। 
राष्ट्रीय प्रवक्ता और उप्र से राज्यसभा सदस्य इस्लाम ने पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस-सपा-बसपा ने हमेशा से परिवारवाद को बढ़ावा दिया हैं। इन दलों को अपने परिवार के विकास के अलावा कुछ नहीं समझ आता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में अपनी राजनीतिक जमीन को अराजकता, झूठ, षडयंत्र का सहारा लेकर वापस हथियाना चाहती है। 
प्रदेश बीजेपी द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि इस्लाम ने कहा कि बीजेपी सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर काम करती है। उन्होंने कहा कि समाज के प्रत्येक वर्ग के लोग केन्द्र की मोदी सरकार व राज्य की योगी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से लाभान्वित हुए है। हम केंद्र व राज्य की जनहित की योजनाओं को बिना भेदभाव के गरीबों, दलितों, पिछड़ों, वंचितों सहित समाज के हर वर्ग तक पहुंचा रहे हैं। 
उन्होंने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में विपक्षी दलों ने किसानों को भ्रम व झूठ में उलझाने का प्रयास किया। लेकिन बीजेपी सरकार किसान हितैषी सरकार है इसीलिए केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों के हित में कृषि विधेयकों का लाने का काम किया है ताकि किसान को उनकी फसलों का उचित मूल्य मिल सके। जिससे हमारे गांवों और किसानों को मजबूती मिले। 
उन्होंने कहा कि किसानों की एक इंच जमीन भी कोई नहीं ले सकता, विपक्षी दल किसानों को भटकाने की कोशिशें कर रहे हैं। लेकिन वे किसानों के हित में बीजेपी सरकार द्वारा उठाये गए कदमों को रोक नहीं सकते। उन्होंने कहा कि किसानों को मंडी में उनकी उपज की अच्छी कीमत देने का काम बीजेपी की सरकार लगातार कर रही है। 

facebook twitter instagram