+

दिल्ली का शिक्षा मॉडल सिर्फ एक दिखावा, केजरीवाल सरकार की नीतियां हैं गरीब विरोधी : BJP

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा है कि " केजरीवाल सरकार का शिक्षा मॉडल दिखावे से ज्यादा कुछ नहीं, उनकी नीतियां गरीब विरोधी हैं।"
दिल्ली का शिक्षा मॉडल सिर्फ एक दिखावा, केजरीवाल सरकार की नीतियां हैं गरीब विरोधी : BJP
भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई इन दिनों लगातार केजरीवाल सरकार के शिक्षा मॉडल पर सवाल खड़े कर रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा है कि " केजरीवाल सरकार का शिक्षा मॉडल दिखावे से ज्यादा कुछ नहीं, उनकी नीतियां गरीब विरोधी हैं।"
श्रीकृष्ण जन्मोत्सव के मौके पर बुधवार को साउथ मोती बाग में आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, जब लोगों को दिल्ली सरकार की सबसे ज्यादा जरूरत थी, उसी समय उन्होंने जनता से मुंह मोड़ लिया और कोरोना महामारी संकट से जूझने के लिए छोड़ दिया। दिल्ली सरकार के स्कूलों से बच्चे कम होते रहे और केजरीवाल सरकार हाथ पर हाथ रखे बैठी रही।
उन्होंने कहा कि झूठ पर बनी केजरीवाल सरकार, सिर्फ विज्ञापनों पर ही पैसा खर्च करती है, जमीनी काम से इस सरकार का कोई वास्ता नहीं। दिल्ली सरकार नहीं चाहती है कि गरीबों के बच्चे स्कूलों में पढ़ें और वह सिर्फ इसी तरह ठोकरे खाते रहें।
प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि "भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसके कार्यकताओं से लेकर नेताओं ने इस संकट के समय में अपने स्वास्थ्य की परवाह किए बगैर ही गरीब और जरूरतमंदों की सेवा करने में लगे रहे, जबकि अन्य पार्टी के कार्यकर्ता डर से घरों में दुबके हुए थे।" आदेश गुप्ता ने इस दौरान गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच मास्क, सैनिटाइजर, काढ़े और राशन के पैकेट का भी वितरण किया।

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी


facebook twitter