+

भाजपा ने उद्घव ठाकरे बताया महाराष्ट्र के इतिहास में सबसे घटिया मुख्यमंत्री, फडणवीस से सफल CM बनने की ले ट्रेनिंग

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना के बीच चल रहे विवाद के बीच बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब खुलकर अभिनेत्री रनौत के साथ उतर आई है।
भाजपा ने उद्घव ठाकरे बताया महाराष्ट्र के इतिहास में सबसे घटिया मुख्यमंत्री, फडणवीस से सफल CM बनने की ले ट्रेनिंग
फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना के बीच चल रहे विवाद के बीच बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब खुलकर अभिनेत्री रनौत के साथ उतर आई है। भाजपा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्घव ठाकरे को राज्य के इतिहास में सबसे घटिया मुख्यमंत्री बताया है।

बिहार भाजपा के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने उद्घव ठाकरे को महाराष्ट्र के इतिहास का सबसे घटिया मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि शिवसेना को नाम बदलकर 'बाबर सेना' कर लेना चाहिए। उन्होंने उद्घव ठाकरे को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें देवेन्द्र फडणवीस से सफल मुख्यमंत्री बनने की ट्रेनिंग लेनी चाहिए।

आनंद ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्घव ठाकरे इतने घटिया राजनीतिक व्यक्ति निकलेंगे देश की जनता को पता नहीं था। उन्होंने कहा, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख, शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत जो भी बयानबाजी कर रहे हैं और साथ ही मुम्बई पुलिस, बीएमसी जो भी पक्षपाती कार्रवाई कर रही है, वह उद्घव ठाकरे के सीधे निर्देश और इशारे पर कर रही है।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने की महत्वकांक्षा पूरा करने के लिए उद्घव ठाकरे ने अपने परिवार की विरासत और विचारधारा को ताक पर रख दिया। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री बनने के बाद उद्घव ठाकरे सुशांत के न्याय के खिलाफ खड़े हुए, सीबीआई जांच का विरोध करते रहे, यही नहीं बॉलीवुड के 'बाबा- बेबी- मूवी माफि या', ड्रग माफि या और अंडरवर्ल्ड गिरोह के मोहरे बने आरोपियों के साथ भी खड़े हो गए हैं।

भाजपा नेता ने कहा, आश्चर्य होता है कि अपनी निजी राजनीतिक हताशा की कुंठा मिटाने के लिए उद्घव ठाकरे ने एक लोकप्रिय महिला कलाकार कंगना रनौत से लड़ने-भिड़ने के लिए अपनी पूरी सरकार, पुलिस-प्रशासन की व्यवस्था और अपनी पार्टी शिवसेना को ही दांव पर लगा दिया है।
facebook twitter