+

कांग्रेस के 'मोदी जी की लाल आंखों' वाले बयान पर भाजपा का तीखा पलटवार

भाजपा के प्रवक्ता डाॅ. संबित पात्रा ने कहा कि यह लाल आंखें बनाम भीगी एवं गमगीन आंखों का मामला है।
कांग्रेस के 'मोदी जी की लाल आंखों' वाले बयान पर भाजपा का तीखा पलटवार
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूर्वी लद्दाख में 29 एवं 30 अगस्त की दरमियानी रात को चीनी सेना के इरादों को भारतीय सेना द्वारा विफल किये जाने को लेकर कांग्रेस के बयानों पर आज तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि सरकार एवं सेना के पास चीन को दिखाने के लिए ‘लाल आंखें’ हैं लेकिन कांग्रेसी नेता बताएं कि उनकी आंखें क्यों गीली हैं।
भाजपा के प्रवक्ता डाॅ. संबित पात्रा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में चीनी सेना की गतिविधियों के संबंध में कांग्रेस के बयान के बारे पूछे जाने पर कहा कि यह लाल आंखें बनाम भीगी एवं गमगीन आंखों का मामला है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय सेना चीनी सेना को लाल आंखें दिखा रहे हैं। लेकिन हैरानी है कि कांग्रेस के नेताओं की आंखें इस बात से भीगी हुईं हैं और गमगीन हैं।
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार और सेना में साहस है कि वे चीनी सेना को आगे बढ़ कर रोक रहे हैं। देश की संप्रभुता की रक्षा कर रहे हैं। लेकिन कांग्रेस क्यों रोना धोना मचाये है। राहुल गांधी के ट्वीट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से निवेदन है कि वे ‘ग्रुप23’ और अपनी पार्टी के भविष्य की चिंता करें। देश सुरक्षित हाथों में है, उसकी चिंता करने की उन्हें कोई जरूरत नहीं है।
facebook twitter