+

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा में कोविड-19 के लक्षण, मेदांता अस्पताल में हुए भर्ती

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा में कोविड-19 के लक्षण, मेदांता अस्पताल में हुए भर्ती
देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) का प्रकोप लगातार तेज है। इस वायरस की चपेट में आने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा कोविड-19 के लक्षण सामने आने के बाद गुरूग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गए हैं । सूत्रों ने यह जानकारी दी।
सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि पात्रा को गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है । उन्होंने बताया कि भाजपा नेता को कोविड-19 के लक्षण सामने आए थे । बता दें कि पात्रा समाचार चैनलों पर सामने आने वाला भाजपा का एक लोकप्रिय चेहरा हैं । वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं । बता दें कि गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़े के अनुसार भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,58,333 तक पहुंच गई है वहीं अब तक इस वायरस से 4531 लोगों की जान जा चुकी है।

लॉकडाउन : कैबिनेट सचिव गौबा ने कोरोना प्रभावित 13 शहरों के नगर निगम आयुक्तों और DM के साथ की अहम चर्चा

देश में पिछले 24 घंटों के दौरान 6,566 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 1 लाख 58 हजार के पार  हो गया है। इस दौरान कोरोना संक्रमण के कारण 194 लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 4531 हो चुका है। स्वास्थ्य मंत्रालय  द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक कोरोना से संक्रमित लोगों के स्वस्थ होने की रफ्तार भी तेज हुई है 1,58,333 मामलों में 86110 कोरोना के सक्रिय केस हैं और 67692 ऐसे मरीज हैं जिन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।
facebook twitter