+

भाजपा ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना, कहा- केंद्र के हस्तक्षेप के कारण दिल्ली में कोरोना स्थिति सुधरीं

भाजपा ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना, कहा- केंद्र के हस्तक्षेप के कारण दिल्ली में कोरोना स्थिति सुधरीं
दिल्ली में कोरोना वायरस के प्रकोप को काबू में करने के लिए भाजपा ने गृहमंत्री अमित शाह को श्रेय दिया है। दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने आम आदमी पार्टी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि केंद्र सरकार के समय रहते हस्तक्षेप के कारण दिल्ली में स्थितियां सुधरीं।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने शुक्रवार को एंड्रयू गंज स्थित दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के स्कूल में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर का दौरा किया।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा, दिल्ली में बढ़ते कोरोना मामलों को रोकने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने खुद आगे बढ़कर मोर्चा संभाला जिसका परिणाम है कि टेस्टिंग की संख्या बढ़ने के साथ ही कोरोना के मामले अब नियंत्रित हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 7,862 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 2.38 लाख के पार

उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों को सुरक्षित रखने और इस महामारी को काबू करने में नगर निगम भी सीमित संसाधनों के बावजूद अहम योगदान दे रहा है।

उधर, भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने अपने एक ट्वीट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा, मुख्यमंत्री जी, जो आप हर 5-5 मिनट में टीवी पर प्रचार-प्रसार कर के करोड़ों रुपए खर्च रहे है, उन रुपयों से दिल्ली में 100 से अधिक कोविड केयर सेंटर बन सकते हैं।
Tags : ,government,BJP,Delhi,Kejriwal,intervention,Corona,Amit Shah,Aadesh Kumar Gupta,Center,outbreak,Aam Aadmi Party,Delhi Pradesh
facebook twitter