+

बीजेपी ने तस्वीरें दिखाकर सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, जानिए पूरा मामला

दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। कभी बीजेपी तो आम आदमी पार्टी के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहते है।
बीजेपी ने तस्वीरें दिखाकर सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, जानिए पूरा मामला
दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। कभी बीजेपी तो आम आदमी पार्टी के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहते है। इस बीच भाजपा की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य आप नेताओं की कुछ तस्वीरें जारी की गई है, जिसमें आरोप लगाया कि AAP नेता को भी ठेके का लाइसेंस मिला है। 
वही, आज बीजेपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि जोन नंबर 19 और 29 में एल-7 का ठेका जिस यूनिवर्सल डिस्ट्रीब्यूटर को दिया गया, उसके पार्टनर में करमजीत सिंह लांबा शामिल हैं, जो AAP पार्टी के पदाधिकारी हैं। बीजेपी का दावा है की सरकार द्वारा जो शराब कारोबारियों के 144 करोड़ रुपए माफ किए गए है, उनमें से 46 फीसदी यानी 66 करोड़ रुपया यूनिवर्सल ट्रेडर्स का है। 
केजरीवाल सेल्फ सर्टिफिकेशन की प्रिंटिंग मशीन: बीजेपी 
प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी ने कहा कि सीएम केजरीवाल अपने आप को कट्टर ईमानदार बताते है, जबकि सच्चाई क्या है ये सभी को पता है। वो सेल्फ सर्टिफिकेशन की प्रिंटिंग मशीन बन गए है, जहां से सर्टिफिकेट मिलेगा कि कट्टर ईमानदार है। वो अपने मंत्रियों और विधायकों को लगातार बचाने का काम कर रहे है। उन्हें कट्टर ईमानदार बताते है,जबकि सच जनता के सामने आ चुका है। 
बता दें, बीजेपी प्रवक्ता ने यह भी दावा किया कि सीएम केजरीवाल को  माफ़ नहीं किया जाएगा।  वो जल्द इस बात को कबूल करेंगे कि आम आदमी पार्टी सबसे भ्रष्टचारी पार्टी है और उसका सरगरना अरविंद केजरीवाल है। 

facebook twitter instagram