बाबुल सुप्रियो के साथ हुई बदसलूकी पर भाजपा ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पश्चिम बंगाल के कोलकाता के जादवपुर विश्वविद्यालय में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के साथ हुई बदसलूकी को लेकर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार और पुलिस पर निशाना साधा है। 

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा, "ममता बनर्जी के पश्चिम बंगाल में चौंकाने वाला मामला। क्या ममता बनर्जी स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई करेंगी? उनकी निष्क्रियता उनके प्रशासन की जटिलता को उजागर करेगी।" 


मालवीय ने कहा, "जादवपुर विश्वविद्यालय में मानसिक रूप से असंतुलित ये एसएफआई सदस्य ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ के एजेंडे वाले शहरी माओवादियों के लिए एक उपकरण से अधिक कुछ भी नहीं हैं।" उन्होंने कहा, "किसी के साथ बदसलूकी करने का कोई बहाना नहीं हो सकता। एक केंद्रीय मंत्रीय के साथ ऐसा किया गया क्योंकि उनका दृष्टिकोण अलग था। बंगाल पुलिस ने ये सब होने दिया है।" 


बता दें कि पश्चिम बंगाल में आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो को गुरुवार शाम जादवपुर विश्वविद्यालय में घेर लिया गया और इस दौरान उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए। इसके बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने हस्तक्षेप करते हुए विश्वविद्यालय पहुंचे और केंद्रीय मंत्री को अपने साथ ले गए।
Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,Babul Supriyo,BJP,Mamata Banerjee,West Bengal,Asansol,Jadavpur University