+

BJP उपाध्यक्ष राजू बनर्जी का विवादित बयान, पश्चिम बंगाल पुलिस से चटवाएंगे जूते

राजू बनर्जी ने आगे कहा कि राज्य की पुलिस किसी तरह की मदद नहीं कर रही है। ऐसे पुलिसकर्मियों के साथ क्या किया जाना चाहिए। हम उन्हें जूते चाटने देंगे।
BJP उपाध्यक्ष राजू बनर्जी का विवादित बयान, पश्चिम बंगाल पुलिस से चटवाएंगे जूते
पश्चिम बंगाल में बीजेपी और सत्तारूढ़ टीएमसी के बीच अक्सर ही टकराव की स्थिति बनी रहती है। दोनों ही राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप लगाने के मौके ढूंढते रहते है। आरोप-प्रत्यारोप के दौर में कई बार नेताओं के बयान विवाद का कारण बन जाते हैं। बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष राजू बनर्जी अपने हालिया बयान में प्रदेश पुलिस को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया हैं।
राजू बनर्जी ने दुर्गापुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, आज कल पश्चिम बंगाल में जो हो रहा है, क्या इस तरह राज्य में गुंडाराज चलेगा? उन्होंने आगे कहा कि राज्य की पुलिस किसी तरह की मदद नहीं कर रही है। ऐसे पुलिसकर्मियों के साथ क्या किया जाना चाहिए। राजू बनर्जी ने कहा कि हम उन्हें जूते चाटने देंगे।

अधिक ताकतवर हुआ चक्रवाती तूफान NIVAR, आज तमिलनाडु-पुडुचेरी तट से टकराने की आशंका

गौरतलब है कि राज्यों में कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी लगातार ममता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर है। मंगलवार को ही बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा सबसे खराब है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पूरे देश में एक जैसा कानून लागू होता है लेकिन पश्चिम बंगाल में टीएमसी का कानून चलता है। बंगाल में महिला मुख्यमंत्री हैं, लेकिन प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। 
facebook twitter instagram