भाजपा पूरी दिल्ली में कराएगी मुफ्त कैंसर जांच

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश चिकित्सा प्रकोष्ठ पूरी दिल्ली के सभी 14 जिलों में कैंसर जांच व जागरूकता शिविर का आयोजन करेगी। इसकी शुरुआत दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता एवं प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने मंगलवार को प्रदेश कार्यालय पर खड़ी कैंसर जांच मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर किया। इस कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष अभय वर्मा, डॉ. मोनिका पंत, कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल, चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ. वीके मोंगा, प्रभारी डॉ. वीरेन्द्र रूहेला, सह प्रभारी डॉ. अनिल गोयल के अलावा अन्य लोग मौजूद रहे। 

इस मौके पर विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में कैंसर के मरीजों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है। यह रोग कई बार लोगों के लिए जानलेवा हो जाता है, क्योंकि समय रहते इस रोग के बारे में पता नहीं लगता है। शुरुआती स्टेज में कैंसर के लक्षण मिलने पर ही इलाज शुरू कर दिया जाए तो मरीज की जान बच सकती है। हमारा उद्देश्य दिल्ली की जनता के बीच जाकर कैंसर के प्रति जनजागरण अभियान चलाना है ताकि दिल्ली के नागरिकों को कैंसर जैसी जानलेवा रोग से बचाया जा सके। 

पूरी दिल्ली में कैंसर जांच मोबाइल वैन डॉक्टरों की पूरी टीम के साथ जाएगी और कैंसर की प्रारंभिक जांच के अंतर्गत सभी टेस्ट बिल्कुल मुफ्त किए जाएंगे। भाजपा सबका साथ, सबका विकास, सबके विश्वास के साथ करने में विश्वास रखती है। हम अंत्योदय के मूल को हर नागरिक तक पहुंचाने के लिए संकल्पबद्ध हैं।
Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops ,BJP,cancer screening,Delhi,districts,Bharatiya Janata Party Delhi Pradesh Medical Cell,camps