BJP करेगी कार्यक्रमों, पंचायत चुनाव की समीक्षा करेगी

उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इकाई सोमवार को अपने विभिन्न कार्यक्रमों और राज्य में हो रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों सम्बन्धी विचार-विमर्श करेगी। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉक्टर देवेन्द्र भसीन ने रविवार को यहां बताया कि सोमवार को हो रही इस महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष, सांसद अजय भट्ट करेंगे। जबकि राष्ट्रीय सह महामंत्री (संगठन) शिव प्रकाश, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्याम त्राजू, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश महामंत्री (संगठन) अजेय कुमार उपस्थित होंगे। उन्होंने बताया कि इस बैठक में गांधी संकल्प यात्रा, पार्टी कार्यक्रमों व पंचायत चुनाव की समीक्षा होगी। 

भाजपा प्रदेश कार्यालय में पूर्वाह्न 11 बजे से होने वाली इस बैठक में राज्य के सभी सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारी व पंचायत चुनाव के लिए गठित त्रलि समितियों के सदस्य (दायित्वधारी) भी शामिल होंगे। 

डॉ. भसीन ने बताया कि बैठक में प्रदेश में चल रही गांधी संकल्प यात्रा, पार्टी के अन्य कार्यक्रमों एवं पंचायत चुनाव की समीक्षा की जाएगी। उन्होंने कहा कि गांधी जी की 150वी जयंती पर पूरे देश में भाजपा द्वारा आयोजित गांधी संकल्प यात्रा सभी विधानसभा क्षेत्रों में की जानी है। बैठक में इस बारे में अभी तक की प्रगति एवं आगे की रूपरेखा को लेकर चर्चा होगी। साथ ही अन्य कार्यक्रमों की समीक्षा भी की जाएगी। बैठक में प्रदेश में चल रहे पंचायत चुनाव को लेकर भी विचार एवं समीक्षा की जाएगी।
Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,BJP,elections,meeting,Panchayat