भाजपा ने शहीदों के नाम चुनाव लडकर जीता : प्रद्युम्न

मध्यप्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लोकसभा चुनाव में अप्रत्याशित विजय पर निशाना साधते हुए आज कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर नहीं शहीदों के नाम पर लडकर जीता गया।
 
श्री तोमर ने कांग्रेस सरकार के छह माह पूरे होने के अवसर पर यहां पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं अन्य कई बड़ा नेता चुनाव जीत नहीं पाये। उन्होंने कहा कि जिस तरह ग्रहण लगते ही सूर्य छिप जाता है फिर दुगने प्रकाश के साथ उदय होता है, उसी प्रकार कांग्रेस के नेता भी दुगने प्रकाश के साथ शीघ, ही जनसेवा के लिए आएंगे।
 
इस दौरान श्री तोमर ने कांग्रेस सरकार के छह माह के दौरान किए गए कार्यो को गिनाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने 6 माह के अंदर उल्लेखनीय कार्य किए हैं। छह माह में अधिकतर समय चुनाव की आचार संहिता में भी चला गया उसके बाद भी किसानों की कर्ज माफी, बेटी के विवाह के लिए राशि बढ़ई जाना तथा गरीब विधवा महिलाओं की पेंशन में वृद्धि किया जाना जैसे कई बड़ कार्य जनहित में किए गए हैं। 

उन्होंने कहा कि बहन बेटियों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश सरकार ने रिकॉर्ड गेहूं की खरीदी की है तथा लगभग सभी का भुगतान भी समय पर किया गया है। जो कार्य अब तक रह गए थे, वह कार्य भी अब यह सरकार शीघ, पूरा कर रही है। शीघ, ही आप को सरकार द्वारा किए जाने वाले जनहित के कार्य और अधिक देखने को मिलेंगे।

Download our app