+

भाजपा युवा मोर्चा ने भी नवजोत सिद्धू की कोठी का किया घेराव

पंजाब में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में पंजाब सरकार को निंद्रा से जगाने के लिए आज भाजपा युवा मोर्चा गौतम अरोड़ा की अध्यक्षता में युवा मोर्चा पंजाब के कार्यकर्ताओं ने
भाजपा युवा मोर्चा ने भी नवजोत सिद्धू की कोठी का किया घेराव
लुधियाना-अमृतसर : पंजाब में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में पंजाब सरकार को निंद्रा से जगाने के लिए आज भाजपा युवा मोर्चा गौतम अरोड़ा की अध्यक्षता में युवा मोर्चा पंजाब के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की कोठी का घेराव किया। जबकि अकाली दल ने पंजाब के गर्वनर हाउस की तरफ कूच करते हुए जबरदस्त रोष प्रर्दशन किया और आखिर पुलिस ने दोनों पूर्व अकाली मंत्रियों समेत कई वरिष्ठ नेताओं को हिरासत में ले लिया। मजीठिया ने कैप्टन की तरनतारन दौरे को महज एक फोटो सैशन करार देते कहा कि यह सब खानापूर्ती की जा रही है। उन्होंने कहा कैप्टन ने कार्यवाही तो क्या करनी थी उलटा दोषियों को तरनतारन में अपने साथ  लेकर घूम रहे है। 
उधर अमृतसर में पुलिस द्वारा सख्त प्रबंधों के बावजूद भाजपा वर्करों ने आगे जाने की बेरिकेट तोडक़र कई कोशिशें की लेकिन पुलिस की सख्ती के चलते वही रोक दिया गया। अमृतसर के पांचों विधानसभा हलकों में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने विधायकों और मंत्रियों का घेराव किया। भाजपा वर्करों ने राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र ङ्क्षसह की सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 
इसी संबंध में सीबीआई जांच की मांग को लेकर पंजाब भर में अकाली और भाजपाइयों के अलग-अलग इलाकों में प्रदर्शन हुए। पूर्व केबिनेट मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया की अध्यक्षता में बलजिंद्र सिंह भुंदड़ और बादल अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने गर्वनर हाउस के नजदीक जमकर प्रदर्शन किया। इसी बीच बलजिंद्र सिंह भुंदड़ और मजीठिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। देर शाम उन्हें छोड़ दिया गया। 
स्मरण रहे कि पंजाब के सीमावर्ती जिले तरनतारन, अमृतसर और गुरदासपुर के बटाला इलाके में जहरीली शराब के कारण 130 से अधिक मोते हुई थी। प्रदर्शनकारियों का दावा है कि अबाकारी विभाग मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के पास होने के बावजूद सूबे में नशीली शराब पूरे जोरों पर बिक रही है।  

- सुनीलराय कामरेड
facebook twitter