मोदी की रोहतक रैली को लेकर भाजपा की उच्चस्तरीय बैठक

रोहतक : भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश स्तरीय बैठक सोमवार को प्रदेश प्रभारी की अध्यक्षता में हुई, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आठ सिंतबर को रोहतक में होने वाली रैली व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की चल रही जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने की तैयारी की रूपरेखा तय की गई। बैठक में हरियाणा सरकार के केबीनेट मंत्री कृष्ण लाल पंवार, कृष्ण बेदी, बनवारी लाल, अनिल विज के साथ विधानसभा स्पीकर कंवर पाल, सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, कुरूक्षेत्र के सांसद कुरुक्षेत्र नायब सिंह सैनी, हिसार के सांसद ब्रजेन्द्र सिंह, सिरसा के सांसद सुनीता दुग्गल,भिवानी महेंद्रगढ सांसद धर्मबीर सिंह के अलावा राज्य सभा सांसद पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह व डीपी वत्स राज्य सांसद व पूर्व जर्नल भी मौजूद रहे। 

भाजपा नेताओं ने कहा कि आठ सिंतबर को प्रधानमंत्री की रोहतक में रैली होगी, जिसमें प्रधानमंत्री कई बडी सौगात जनता को देंगे। उन्होंने कहा कि सांसदो, विधायकों व पन्ना प्रमुखों को डयूटियां सौंपी गई है। प्रधानमंत्री की रैली ऐतिहासिक होगी। बाद में पत्रकारो से बातचीत करते हुए भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जम्मू कश्मीर दौरे को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सभी राजनीतिक नेताओं का फर्ज बनता है की इस मुद्दे पर राजनीति से ऊपर उठकर कार्य करे। 

राहुल गांधी को इसलिए वापिस भेजा गया क्योंकि कुछ दिनो में स्थिति सामान्य हो जाएगी, लेकिन फिर भी वो राजनीति करने जा रहें है  तो वो जाए। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल ने तो उनको वहा की स्थिति के लिए तो पहले ही बोला था, जम्मू की स्थिति सुधर रही है। पूर्व केन्द्रीय ईस्पात मंत्री बिरेन्द्र सिंह डूमरखां ने भी पूर्व सीएम हुड्डा को नसीहत देते हुए कहा कि हुडडा रास्ट्रीय दल में रहे  तो उनको फायदा है।

Tags : Chhattisgarh,Congress,Raipur,रमन सरकार,Raman Sarkar,Tribal Department,Pathargarh agitation ,BJP,meeting,rally,Rohtak,Modi