+

बॉबी देओल ने मां संग खेतों में बिताए सुकून के पल, मां-बेटे की अनमोल तस्वीर ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों फसल से भरे हरे खेत के बीच बैठे नजर आ रहे हैं। दोनों मां-बेटे की ये तस्वीर बहुत की प्यारी लग रही है।
बॉबी देओल ने मां संग खेतों में बिताए सुकून के पल, मां-बेटे की अनमोल तस्वीर ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने एक लंबे ब्रेक के बाद मशहूर वेब सीरीज आश्रम से एक बार फिर अपने फिल्मी करियर को नई उड़ान दे चुके हैं। आश्रम में हर कोई बॉबी के अभिनय की तारीफ कर रहा है। वहीं बॉबी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है और अपनी और फैमली की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते है। इस बार अभिनेता ने अपनी मां के साथ अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है जो उनके फैंस का काफी पसंद आ रही है और वह उसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरे शेयर की है जिनमें वह अपनी मां प्रकाश कौर के साथ खेत में कुर्सी लगाकर बैठे दिख रहे हैं। व्हाइट कलर का कुर्ता-पायजामा और पिंक कलर की पगड़ी में बॉबी काफी अलग अवतार में दिख रहे हैं। पहली तस्वीर में प्रकाश कौर बेटे के कंधे पर हाथ रखते हुए कैमरे की तरफ स्माइल देती दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में बॉबी की आंखें खुली हुई हैं और मां प्रकाश कौर उन्हें प्यार से निहारती दिख रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बॉबी ने कैप्शन में लिखा, लव यू मां। मां बेटे की इस जोड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया है। सबको उनकी ये अनमोल तस्वीरें बहुत अच्छी लग रही है। फैंस तस्वीरें पर खूब कॉमेंट कर रहे है। काफी सारे फैंस ने दिल वाले इमोजी कॉमेंट सेक्शन में शेयर की है। फैंस के साथ सेलेब्स ने भी फोटो पर बहुत प्यार लुटाया है।

बॉबी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में अपनी फेमस वेब सीरीज आश्रम 3 में नजर आए थे जिसमें उनके अलावा एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अहम किरदार में नजर आई थी। इसके बाद बॉबी देओल फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देने वाले है। इस फिल्म से अनिल कपूर और रणबीर कपूर का लुक भी फिल्म के सेट से लीक हो चुका है।

 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram