बीएड की छात्रा का था शव पूर्व ट्यूटर हिरासत में

पूर्वी दिल्ली : नॉर्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के करावल नगर इलाके में रविवार को नाले से बोरे में मिली युवती की लाश की पहचान कर ली गई है। मृतका की पहचान शास्त्री पार्क निवासी आफरीन (24) के तौर पर हुई है। बीएड की छात्रा आफरीन 26 सितंबर को घर से पूर्व ट्यूटर के पास जाने की बात कर घर से निकली थी। मगर वापस घर नहीं लौटी थी। शास्त्री पार्क थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी। 

परिजनों ने पूर्व ट्यूटर पर ही बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। ​पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। साथ ही ट्यूटर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। आफरीन परिवार सहित बुलंद मस्जिद, शास्त्री पार्क इलाके में रहती थी। इसके परिवार में पिता रफीक अहमद, मां, दो भाई अन्य परिजन हैं। वह हरियाणा के एक कॉलेज में बीएड कर रही थी। 

आफरीन के चाचा अकरम ने बताया कि स्कूल के दिनों में आफरीन शास्त्री पार्क में रहने वाले एक युवक के पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी। बाद में उसने ट्यूटर के कोचिंग सेंटर पर चुपचाप पढ़ाना भी शुरू कर दिया था। परिजनों को इसकी जानकारी नही थी। गत 26 सितंबर को 7.30 बजे ट्यूटर के पास जाने की बात कर आफरीन निकली। इसके बाद वह वापस नही लौटी। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। इस बीच रविवार को करावल नगर से आफरीन का शव एक बोरे में नाले से बरामद हुआ। 
Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops ,student,B.Ed,Afreen,area,Karawal Nagar,deceased,Shastri Park,North-East District