+

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान हुए कोरोना का शिकार, एक्टर ने खुद फैंस को बताया अपना हाल

एक के बाद एक सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आ रही हैं। अब कुछ ही देर पहले बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।
बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान हुए कोरोना का शिकार, एक्टर ने खुद फैंस को बताया अपना हाल
कोरोना वायरस के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को काफी निकसान हो रहा है। एक ओर जहां, फिल्मों की शूटिंग को टाल दिया गया है, तो वही दूसरी ओर फिल्म की रिलीज़ डेट भी बदली जा रही है। वही इन सबके बावजूद केस लगातार बढ़ रहे है। हमारे बॉलीवुड सितारे भी इससे बच नहीं पा रहे। एक के बाद एक सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आ रही हैं। अब कुछ ही देर पहले बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। 


टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्टर ने बताया कि उन्होंने सबसे अलग होकर खुद को आइसोलेट कर लिया है। फरदीन खान ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा, 'मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सौभाग्य से मेरे अंदर कोई भी लक्षण नहीं है। मैंने उन सभी को अपने संदेश भेजे हैं, जो इस वायरस से लड़कर ठीक हो रहे हैं। बाकी आराम करें। जरा सा भी संदेह होने पर अपना कोविड टेस्ट करते रहें, क्योंकि ये वेरिएंट बच्चों को भी तेजी से संक्रमित कर रहा है और उन्हें बहुत सीमित मात्रा में दवा दी जा सकती है। आइसोलेशन मुबारक हो।"

बता दें, फरदीन खान ने बॉलीवुड में साल 1998 में डेब्यू किया था। उन्हें अपनी पहली फिल्म में अपनी एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिला। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रही। एक्टर को आखिरी बार पर्दे पर साल 2010 आई फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने अचानक फिल्म इंडस्ट्री से दूरीयां बना लीं और विदेश चले गए। कई मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इंडस्ट्री से दूर होने के बाद फरदीन खान अपने पिता फिरोज खान की विरासत को संभाल रहे हैं। 


वही फरदीन खान एक बार तब सुर्खियों में छा गए थे जब उन्हें उनके बढे हुए वजह के लिए ट्रोल किया गया। लेकिन कुछ वक़्त पहले एक्टर की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसने सबका ध्यान अपनी और खींच लिया था। दरअसल, एक्टर ने अपनी बॉडी पर काम किया और अपना वजन घटाकर लोगो को हैरान कर दिया था। इस ट्रांसफॉर्मेशन के बाद खबरे आई कि एक्टर जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने वाले है। 
facebook twitter instagram