+

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर का इलाज के लिए जा सकते है अमेरिका

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। उन्हें तीसरे स्टेज का एडवांस कैंसर है। रिपोर्ट के अनुसार वह इलाज के लिए अमेरिका जा सकते है।
बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर का इलाज के लिए जा सकते है अमेरिका
बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। उन्हें तीसरे स्टेज का एडवांस कैंसर है।  रिपोर्ट के अनुसार  वह इलाज के लिए अमेरिका जा सकते है। मुंबई के लीलावती अस्पताल से संजय दत्त डिस्चार्ज हुए थे। सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्होंने अपने फैंस और शुभचिंतको को संदेश दिया कि वह अपने इलाज के लिए ब्रेक ले रहे हैं और कोई भी अनावश्यक अफवाहों पर ध्यान न दें। सोशल मीडिया पर एक अफवाह उड़ रही है कि दत्त को कैंसर हो गया है। 
अफवाह को खारिज करते हुए अभिनेता ने लिखा, "हाय दोस्तों, मैं अपने इलाज के लिए एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरे परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें और अनावश्यक बातों पर ध्यान न दें। आपके प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द लौटूंगा।"
शनिवार शाम को अस्पताल में भर्ती होने के बाद अभिनेता का कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें वह निगेटिव पाए गए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेता आगामी फिल्म 'सड़क 2' में नजर आएंगे, जो 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

facebook twitter