इन मशहूर अभिनेताओं के बेटे हैंडसम और स्टाइलिश होने के बाद भी नहीं कर पाए बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन इन अभिनेताओं ने जितना राज बॉलीवुड पर किया है उतना इनके बेटे नहीं कर पाए हैं। इन अभिनेताओं के बेटे दिखने में बेहद हैंडसम हैं लेकिन वह बॉलीवुड में अपना नाम बनाने में असफल रहे हैं। 
1. गोविंदा


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री में साल 1986 में कदम रखा था। गोविंदा का नाम 90 के दशक के सुपरस्टार में लिया जाता है। कई सारी सुपरहिट फिल्‍में गोविंदा ने अपने कैरियर में दी हैं। गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने जहां बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं वहीं उनका बेटा यशवर्धन आहूजा बॉलीवुड में एंट्री नहीं पर पाए हैं। 

2. डैनी डेन्जोंगपा


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा ने करीब 220 भारतीय फिल्में की हैं। डैनी डेंजोंगपा का नाम हमेशा से ही स्टाइलिश और हैंडसम अभिनेताओं की लिस्ट में लिया जाता है। डैनी डेंजोगपा का बेटा रिन्जिंग डेंजोंगपा बिल्कुल उनकी ही तरह हैंडसम और स्टाइलिश है लेकिन बॉलीवुड में अभी तक वो एंट्री नहीं कर सकें हैं। 

3. आमिर खान


बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी शानदार अदाकारी से पूरी दुनिया में एक अलग पहचान बनाई है। आमिर खान का बेटा जुनैद खान उनकी ही तरह स्टाइलिश और हैंडसम है लेकिन बॉलीवुड में अभी तक वह एंट्री नहीं कर पाए हैं। आमिर खान ने जुनैद को अभी तक बॉलीवुड में लॉन्च नहीं किया है। 

4. सैफ अली खान

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने कई फिल्मों में शानदार अदाकारी दिखाई है। सैफ अली खान की बहुत कम ऐसी फिल्में है जो सुपरहिट साबित हुई हैं। ज्यादातर फ्लॉप रही हैं। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है और आते ही अपनी अदाकारी से दर्शकों को दीवाना कर दिया है। 


सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान की दीवानी तो पूरी दुनिया ही है। लेकिन क्या आप जानते हैं सैफ अली खान का एक और बड़ा बेटा है इब्राहिम अली खान जो बिल्कुल अपनी पापा की तरह हैंडसम है। 

5. शत्रुघ्न सिन्हा


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी अदाकारी से करोड़ांे दिलों पर राज किया है। अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म दबंग से बॉलीवुड में कदम रखा था। शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा और कुश सिन्हा भी हैं जो बेहद हैंडसम हैं। लव सिन्हा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन कुश ने अभी तक डेब्यू नहीं किया है। 
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,sons,actors