बॉलीवुड की हिट मशीन अक्षय कुमार का धमाका, इस फिल्म के लिए लेंगे 120 करोड़ की फीस

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त सितारे कहे जाते है। जहां अन्य सुपरस्टार साल में एक ही फिल्म कर पाते है, वहीं अक्षय साल भी में भी बॉक्स ऑफिस पर 3 से 4 फ़िल्में रिलीज़ करते है। बीते साल अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार भी बने थे। 


इन दिनों अक्षय रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे है और बॉलीवुड में चर्चा है कि निर्माता - निर्देशक आनंद एल राय ने अपनी अगली फिल्म के लिये अक्षय कुमार को साइन किया है। इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष भी काम करते नजर आ सकते हैं। 


बॉक्स ऑफिस पर लगातार हिट फ़िल्में दे रहे अक्षय कुमार ने अपनी फीस में भी जबरदस्त इज़ाफ़ा किया है और आनंद एल राय की फिल्म के लिए अक्की से भारी भरकम रकम की मांग की है। हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है पर ये अक्षय की अब तक की सबसे महंगी फीस हो सकती है। 


बीते साल लगातार चार हिट फ़िल्में देने वाले अक्षय कुमार की फीस भी लगातार बढ़ती जा रही है और बड़े बड़े निर्माता - निर्देशक आंख बंद करके अक्षय कुमार पर पैसा लगाने को तैयार है। कहा जा रहा है कि अक्षय ने आनंद एल राय की फिल्म के लिये 120 करोड़ रूपये की फीस ली है। 


बताया जा रहा है कि फिल्म की जल्द ही घोषणा होगी। इससे पहले खबर आई थी कि यह फिल्म लव स्टोरी पर बेस्ड होगी और फिल्म की शूटिंग कुछ महीने में शुरू हो जाएगी।


वर्क फ्रंट की बात की जाए  तो अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी के अलावा लक्ष्मी बम और बच्चन पांडे में भी काम कर रहे है। साथ ही अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में भी लीड रोल निभाते नजर आएंगे।  


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Akshay Kumar,star,superstars